MP Elections: मध्य प्रदेश में चुनावी माहौल गर्म; BJP ने किया जीत का दावा तो AAP ने लगाई वादों की झड़ी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1833587

MP Elections: मध्य प्रदेश में चुनावी माहौल गर्म; BJP ने किया जीत का दावा तो AAP ने लगाई वादों की झड़ी

MP Election 2023: मध्य प्रदेश असेंबली इलेक्शन में अब काफी कम समय बचा है. ऐसे में तमाम सियासी पार्टियां लोगों को अपने-अपने पाले में करने की भरपूर कोशिश कर रही हैं. रविवार को अमित शाह ने ग्वालियर में और केजरीवाल ने सतना में चुनावी हुंकार भरी.

MP Elections: मध्य प्रदेश में चुनावी माहौल गर्म; BJP ने किया जीत का दावा तो AAP ने लगाई वादों की झड़ी

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश में साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं. जैसे-जैसे समय नजदीक आ रहा है, राज्य में चुनावी माहौल धीरे-धीरे गर्म होता जा रहा है. तमाम पार्टियां अपनी-अपनी जीत के दावे करने के साथ-साथ गारंटी देने के मामले में पीछे नहीं हैं. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने ग्वालियर में स्टेट वर्किंग कमिटी की मीटिंग में शिरकत की. अमित शाह ने पार्टी नेताओं को खिताब करते हुए 150 से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करने का संकल्प दिलाया. उन्होंने दावा किया कि अगर इस बार कांग्रेस को हरा दिया तो अगले 30 साल तक एमपी में पंचायत से पार्लियामेंट तक बीजेपी का परचम लहराएगा. अमित शाह ने इस मौके पर पार्टी की नई मेंबरशिप कैंपेन की शुरुआत की.

एमपी की जनता के बीच पहुंचे BJP-AAP नेता
वहीं दूसरी ओर दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के कंवीनर अरविंद केजरीवाल ने मध्य प्रदेश के सतना में चुनावी हुंकार भरी. सीएम केजरीवाल के साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी मौजूद रहे.दोनों लीडरों ने दिल्ली सरकार और पंजाब सरकार द्वारा जनता की भलाई के लिए उठाए गए कदमों का सिलसिलेवार ब्यौरा दिया. केजरीवाल ने कहा कि अगर एमपी में आम आदमी पार्टी की हुकूमत बनती है, तो राज्य में वे मुफ्त बिजली देंगे और नवंबर तक के सारे पुराने बिलों को माफ कर दिया जाएगा. इसके साथ ही टीचर्स को स्थाई नौकरी दी जाएगी, ताकि बच्चों को अच्छी एजुकेशन मिल सकें.

कौन सी पार्टी जीत हासिल करेगी?
साथ ही आम आदमी पार्टी के संयोजक ने दावा किया कि बेरोजगारों को तीन हजार रुपये महीना दिया जाएगा. करप्शन को बंद करने के लिए अहम कदम उठाए जाएंगे. टोल फ्री नंबर जारी किया जाएगा, जिस पर सरकार आपके दरवाजे पर होगी, इसके अलावा बुजुर्गों के लिए तीर्थ यात्रा योजना लागू की जाएगी. केजरीवाल ने कहा कि एमपी की जनता ने आम आदमी पार्टी को सेवा का मौका दिया तो लोग कांग्रेस और बीजेपी को भूल जाएंगे. बहरहाल, मध्य प्रदेश असेंबली इलेक्शन में अब काफी कम समय बचा है. ऐसे में तमाम सियासी पार्टियां लोगों को अपने-अपने पाले में करने की भरपूर कोशिश कर रही हैं. अब ये तो आने वाला समय ही बताएगा कि जनता किस पार्टी पर भरोसा जताती है. 

Watch Live TV

Trending news