MS DHONI ने 3 साल बाद लगाई फिफ्टी, कप्तानी में बुरी तरह फ्लॉप हुए जडेजा, देखिए VIDEO
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1135458

MS DHONI ने 3 साल बाद लगाई फिफ्टी, कप्तानी में बुरी तरह फ्लॉप हुए जडेजा, देखिए VIDEO

 IPL 2022: मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में धोनी (MS Dhoni) ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अर्धशतकीय पारी खेली. 

File PHOTO

 IPL 2022: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का आगाज हो चुका है. पहले मुकाबला चेन्नई और कोलकाता के दरमियान खेला गया. जिसमें कोलकाता 6 विकेट से जीत हासिल की. कोलकाता ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने के फैसला लिया. जिसके बाद बल्लेबाजी करने आई चेन्नई के बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाए. सिर्फ महेंद्र सिंह धोनी ने एक अर्धशतीक इनिंग खेली. धोनी ने नाबाद रहते हुए 38 गेंदों में 50 रन बनाए. इस इनिंग में उन्होंने 7 चौके और छक्का भी लगाया. 

मैच में एक समय ऐसा लग रहा था कि चेन्नई सुपर किंग्स का स्कोर 100 के पार जाना मुश्किल है लेकिन आखिरी ओवरों में तूफानी बल्लेबाजी के लिए पहचाने जाने वाले महेंद्र सिंह धोनी ने वही किया जिसकी उनसे फैंस को उम्मीद थी. आखिर में उन्होंने कुछ बेहतरीन शॉट लगाए, जिसकी बदौलत स्कोर में कुछ तेज़ी देखने को मिली. हालांकि उनकी यह फिफ्टी 3 साल बाद लगी है. इससे पहले उन्होंने साल 2019 में कोई अर्धशतक लगाया था. वहीं अगर टीम के कप्तान रविंद्र जडेजा की बात करें तो वो उनके खेल में प्रेशर साफ नजर आया. 

देखिए VIDEO

कप्तानी में फ्लॉप साबित हुए रविंद्र जडेजा

जडेजा का कप्तानी में डेब्यू बेहद खराब रहा. सबसे पहले तो यह कि वो टॉस हार गए लेकिन कहते हैं कि टॉस तो किस्मत का खेल है. इसलिए इस बात को रहने देते हैं. दूसरी प्वाइंट पर नजर डालें तो टीम की शुरुआती बल्लेबाजी बेहद खराब रही. 13 ओवर तक चेन्नई सुपर किंग्स का स्कोर 66 पर 5 विकेट था. इसके अलावा उनके क्रीज रहते हुए अंबाती रायुडू भी रन आउट हुए. साथ ही जिस खेल के लि उन्हें पहचाना जाता था वो भी नहीं खेल पाए. वो 28 गेदों में महज़ 26 रन ही बना सके. 20वें ओवर की 5वीं गेंद तक उनके बल्ले से एक भी बाउंड्री नहीं लगी थी लेकिन इनिंग का लास्ट बॉल पर उन्होंने छक्का जड़ दिया था. वहीं अगर जडेजा की गेंदबाजी की बात करें तो उसमें भी कुछ खास नहीं कर पाए. उन्होंने 4 ओवरों में 25 रन दिए और एक भी विकेट हासिल नहीं कर सके. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news