Nainital Road Accident: 150 मीटर गहरी खाई में गिरी गाड़ी, 8 लोगों की हुई मौत; दो जख्मी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2196163

Nainital Road Accident: 150 मीटर गहरी खाई में गिरी गाड़ी, 8 लोगों की हुई मौत; दो जख्मी

Nainital Road Accident:  बेतालघाट के पास दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. 8 अप्रैल की देर रात एक वाहन 150 मीटर गहरी खाई में गिर गया. जिसमें ड्राइवर समेत 8 लोगों की मौत हो गई है. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें.

Nainital Road Accident: 150 मीटर गहरी खाई में गिरी गाड़ी, 8 लोगों की हुई मौत; दो जख्मी

Nainital Road Accident: नैनीताल के बेतालघाट के पास दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. 8 अप्रैल की देर रात एक वाहन 150 मीटर गहरी खाई में गिर गया.  जिसमें ड्राइवर समेत 8 लोगों की मौत हो गई है और 2 लोग जख्मी हो गए हैं. जिनका इलाज नजदीकी अस्पताल में चल रहा है. गाड़ी में 10 लोग सवार थे. पुलिस ने यह जानकारी दी है.

क्या है पूरा मामला
बेतालघाट इलाके के मल्लागांव से नेपाली मूल के मजदूरों को टनकपुर ले जा रही बोलेरो जीप गहरी खाई में गिर गई. हादसे में चालक समेत आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग जख्मी हो गए हैं. पुलिस ने 8 अप्रैल की देर रात करीब 12 बजे तक सभी आठ शव बरामद कर लिया है.

ग्रामीणों ने दी हादसे की सूचना
देर रात ग्रामीणों ने जब गाड़ी गिरने की आवाज सुनी, तो वे मौके पर पहुंचे और इसकी सूचना एसडीआरएफ के जवानों को दी. इसके बाद मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने सभी लोगों को खाई से बाहर निकाला. इनमें से आठ की मौत हो गई थी और दो गंभीर रूप से जख्मी थे. इनको स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया.

सभी लोग नेपाल के थे नागरिक
8 अप्रैल की देर रात करीब साढ़े दस बजे नेपाल के करीब 10 मजदूर बेतालघाट ब्लाक मुख्यालय से करीब 15 किलोमीटर दूर मौजूद ऊंचाकोट से बोलेरो जीप बुक कराकर टनकपुर के लिए रवाना हुए थे. मल्लागांव के पास पहुंचने पर चालक वाहन से नियंत्रण खो बैठा और वह गहरी खाई में गिर गया. सूचना मिलते ही एंबुलेंस और पुलिस टीम मौके पर पहुंची. घटना के शिकार चालक के अतिरिक्त सभी लोग महेन्द्रनगर, नेपाल के निवासी थे.

सभी लोग करते थे मजदूरी
बेतालघाट एसओ अनीस अहमद ने बताया कि स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू हुआ. रात करीब 12 बजे तक बोलेरो चालक बेतालघाट मकामी 38 वर्षीय राजेंद्र कुमार समेत आठ शव खाई से निकाल लिए गए. नेपाली मूल के ये मजदूर टनकपुर के लिए निकले थे. ये सभी बेतालघाट में जल जीवन मिशन के तहत चल रहे निर्माण कार्य में मजदूरी करते थे.

सभी लोगों की हुई पहचान
हादसे मे घायलों की पहचान छोटू चौधरी उर्फ जनरल और शांति चौधरी पुत्र धीरज चौधरी के रूप में हुई. वहीं, इस हादसे में जान गंवाने वालों की पहचान विशराम चौधरी (50), अंतराम चौधरी (40), गोपाल बसनियत (60), उदयराम चौधरी (55 ), विनोद चौधरी (30), तिलक चौधरी (45), धीरज चौधरी (45) और वाहन चालक राजेन्द्र कुमार पुत्र हरिराम के रूप में हुई हैं. 

Trending news