कांग्रेस को अलविदा कहेंगे Navjot Singh Sidhu? ट्वीट ने मचाई राज्य की सियासत में हलचल
Advertisement

कांग्रेस को अलविदा कहेंगे Navjot Singh Sidhu? ट्वीट ने मचाई राज्य की सियासत में हलचल

अरविंद केजरीवाल ने भी कहा था कि आम आदमी पार्टी का मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार कोई सिख ही होगा. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि कहीं सिद्धू भाजपा की तरह कांग्रेस को छोड़कर आम आदमी पार्टी का दामन थाम सकते हैं.

File PHOTO

नई दिल्ली: अगले साल पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले भाजपा छोड़कर कांग्रेस में आए नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने राज्य की सियासत में एक ट्वीट से हलचल मचा दी है. मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amrinder Singh) पर बार बार हमले के बोलने के बाद सिद्धू ने अब आम आदमी पार्टी (AAP) की तारीफ की है. 

यह भी देखिए: Indian Idol में दानिश को सपोर्ट करने पहुंची हालात की मारी रिजवाना को आदित्य ने दिया ये ईनाम

सिद्धू ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'हमारे अपोजीशन पार्टी AAP ने हमेशा पंजाब के लिए मेरे विजन और काम को पहचाना है. 2017 से पहले की बात हो- बेअदबी, ड्रग्स, किसानों के मुद्दे, भ्रष्टाचार और बिजली संकट का सामना पंजाब के लोगों ने किया और इन मुद्दों को मेरे ज़रिए उठाया गया, आज जैसा कि मैंने 'पंजाब मॉडल' पेश किया, यह साफ है कि वे जानते हैं- हकीकत में पंजाब के लिए कौन लड़ रहा है.'

यह भी देखिए: MLA ने 5वीं की फर्जी मार्कशीट पर बीवी को लड़वाया सरपंच का चुनाव, बीवी को जमानत, विधायक को जेल

बता दें कि पिछले काफी लंबे अरसे से सिद्धू को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि उनकी नजर आम आदमी पार्टी पर है. इसके अलावा आम आदमी पार्टी को भी राज्य में एक मजबूत उम्मीदवार की जरूरत है. पंजाब में आने वाले चुनावों के लिए आम आदमी पार्टी अपनी पूरी मेहनत कर रही है. इसके अलवा अरविंद केजरीवाल ने भी कहा था कि आम आदमी पार्टी का मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार कोई सिख ही होगा. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि कहीं सिद्धू भाजपा की तरह कांग्रेस को छोड़कर आम आदमी पार्टी का दामन थाम सकते हैं. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news