नवनीत राणा और रवि राणा को इन शर्तों पर मिली जमानत, BMC की टीम पहुंची घर
Advertisement

नवनीत राणा और रवि राणा को इन शर्तों पर मिली जमानत, BMC की टीम पहुंची घर

Navneen Rana and Ravi Rana Bail: अदालत ने यह भी कहा कि नवनीत और रवि राणा इस मुद्दे पर मीडिया से कोई बात चीत नहीं करेंगे और जांच में सहयोग करते रहेंगे. अदालत ने कहा कि किसी भी गवाह को या फिर सबूतों के साथ छेड़छाड़ करने पर भी जमानत रद्द कर दी जाएगी.

File Photo

Navneen Rana and Ravi Rana Bail: महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर और हनुमान चालीसा विवाद को लेकर मुंबई पुलिस के ज़रिए गिरफ्तार किए की गई अमरावती सांसत नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा को आज अदालत से जमानत मिल गई है. नवनीत और रवि राणा को 50 हजार रुपये के निजी मुचलके पर जमानत मिली है. लेकिन उनकी परेशानियां यहीं खत्म नहीं हुई है. इधर उन्हें जमानत तो उधर बीएमसी की एक टीम उनके घर पहुंच गई. 

चोरी के केस में जमानत मिलने के बाद शख्स ने अदालत से चुराई बाइक, लोगों ने किए मजेदार कमेंट

नवनती राणा और रवि राणा को अदालत ने कई शर्तों पर जमानत दी है. अगर यह जोड़ा शर्तों पर अमल नहीं करता है तो उनके खिलाफ फिर से कार्रवाई की जा सकती है. कोर्ट ने 50 हजार रुपये के निजी मुचलते के अलावा दोनों यह भी कहा है कि अगर दोनों फिर से वही गलती जिसकी वजह से उन्हें गिरफ्तार किया गया है तो उनकी जमानत रद्द कर दी जाएगी. 

आमिर खान की बेटी को हुआ इंग्जाइटी अटैक, कहा- लगता है कुछ भयानक होने वाला है?

इसके अलावा अदालत ने यह भी कहा कि नवनीत और रवि राणा इस मुद्दे पर मीडिया से कोई बात चीत नहीं करेंगे और जांच में सहयोग करते रहेंगे. अदालत ने कहा कि किसी भी गवाह को या फिर सबूतों के साथ छेड़छाड़ करने पर भी जमानत रद्द कर दी जाएगी. इसके अलावा पुलिस के बुलाने पर उन्हें हाजिर होना होगा. हालांकि पुलिस को उन्हें 24 घंटे पहले नोटिस भी भेजना होगा. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news