Nitish Kumar: महिला हो, कुछ नहीं जानती, चुपचाप सुनो, नीतीश कुमार के बयान पर भारी बवाल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2350947

Nitish Kumar: महिला हो, कुछ नहीं जानती, चुपचाप सुनो, नीतीश कुमार के बयान पर भारी बवाल

Nitish Kumar on Women: नीतीश कुमार का एक बार फिर वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें वह महिला सांसद को फटकार लगाते दिख रहे हैं. वह कहते हैं, महिला हो, कुछ नहीं जानती, चुपचाप सुनो.

Nitish Kumar: महिला हो, कुछ नहीं जानती, चुपचाप सुनो, नीतीश कुमार के बयान पर भारी बवाल

Nitish Kumar on Women: नीतीश कुमार एक बार फिर अपने बयान को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. बिहार विधानसभा के दूसरे सेशन के दौरान नीतीश कुमार ने कुछ ऐसा गया कि उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल विधानसभा में ज़ोर-शोर के बीच नीतीश कुमार भड़क गए और फिर कुछ ऐसा बोल गए, जिसके बाद और हंगामा शुरू हो गया. अपने भाषण के दौरान उन्होंने मसौढ़ी की राजद विधायक रेखा देवी को फटकार लगा दी.

नीतीश कुमार का वीडियो वायरल

नीतीश कुमार का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह रेखा देवी को कह रहे हैं,"अरे महिला हो, कुछ जानती नहीं हो," सीएम के इस बयान के बाद सदन में और हंगामा होना शुरू हो गया. अपोजीशन ने नीतीश पर महिला विरोधी होने का इल्जाम लगाया."

इसके बाद नीतीशन ने कहा,“बोल रही हो, फालतू बात. इन लोगों ने किसी महिला को आगे बढ़ाया है क्या. पांचवीं के बाद मैंने महिलाओं को पढ़ाया है. इसलिए कह रहे हैं, चुपचाप सुनो.” एक मीडिया संस्थान को दिए गए इंटरव्यू में रेखा देवी ने कहा कि मुख्यमंत्री एक तरफा महिला के उत्थान की बात करते हैं, वहीं दूसरी ओर ऐसा बयान देते हैं. हम लोगों का मानना है कि वह बिजुर्ग हो गए हैं और अब क्या ही कर सकते हैं.

 

इससे पहले भी कर चुके हैं ऐसा

नीतीश कुमार का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें, इससे पहले भी नीतीश कुमार महिलाओं के लेकर बयान दे चुके हैं. इससे पहले विधासभा सेशन के दौरान नीतीश कुमार ने जनसंख्या नियंत्रण पर अपनी बात रखी थी और गुड़ का गोबर कर दिया था. दरअसल महिलओं के सेक्स एजुकेशन पर बात करते हुए नीतीश कुमार ने कहा था,"जो पुरुष है, ऊ तऽ रोज रात में जे सदिया (शादी) होता है, उसके साथ करता है न. तो उसी में और पैदा हो जाता है और लड़की पढ़ लेती है. ई हमको मालूम था. ये करेगा ठीक है…"

नीतीश कुमार के इस बयान को विपक्ष ने अपमानजनक करार दिया था और कहा था कि इस तरह की भाषा मर्यादा का उल्लंघन है. सोशल मीडिया पर उनके इस बयान को लेकर काफी जंग भी हुई थी. कुछ लोगों ने इस सही करार दिया था, वहीं कुछ लोगों ने इसे अपमानजनक बताया था.

Trending news