Noida Audi Video: नोएडा में आया पुणे जैसा मामला! तेज रफ्तार ऑडी ने बुजुर्ग को उड़ाया
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2265700

Noida Audi Video: नोएडा में आया पुणे जैसा मामला! तेज रफ्तार ऑडी ने बुजुर्ग को उड़ाया

Noida Audi Video: नोएडा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक ऑडी कार बुजुर्ग शख्स को उड़ाती दिख रही है. वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है. पढ़ें पूरी खबर

Noida Audi Video: नोएडा में आया पुणे जैसा मामला! तेज रफ्तार ऑडी ने बुजुर्ग को उड़ाया

Noida Audi Video: नोएडा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह एक बूढ़े शख्स को एर ऑडी कार टक्कर मारते हुए नजर आ रही है. यह मामला रविवार सुबह का बताया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक, घटना सुबह 6.30 बजे नोएडा सेक्टर 24 इलाके में कंचनजंगा अपार्टमेंट के पास हुई जब जनक देव शाह नाम का शख्स सड़क पार कर रहा था.

वायरल हो रहा है वीडियो

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  घटना के सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि शाह सड़क पार कर रहे थे तभी अचानक ऑडी सामने से आई और उन्हें टक्कर मार दी. टक्कर की वजह से, शाह कई फीट हवा में उछलते हैं और फिर जमीन पर गिरते हैं.

घटना की जानकारी मिलने के बाद सेक्टर 24 की पुलिस मौके पर पहुंचती है और बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया जाता है. एक अधिकारी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि घटना के बाद ऑडी के चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

नोएडा  पुलिस ने क्या कहा?

नोएडा पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, ''26 मई को सुबह करीब 6.30 बजे गौतमबुद्धनगर के सेक्टर 53 स्थित प्राइमरी स्कूल के पास गिझौड़ गांव के रहने वाले जनक देव शाह को सेक्टर 24 थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार से आ रही एक अज्ञात सफेद कार ने टक्कर मार दी. मौके पर ही उनकी मौत हो गई. शव को सेक्टर 24 पुलिस ने कब्जे में ले लिया है और पोस्टमॉर्टम कराया गया है. शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

एक ऐसा ही मामला पुणे से सामने आया था, जहां एक पोर्शे कार चलाने वाले ने एक कपल के टक्कर मार दी. इस हादसे में दोनों लोगों की मौत हो गई थी. आरोपी नाबालिग था, जिसे बाल सुधार गृह में भेजा गया है. पूरी खबर पढ़ने के लिए स्क्रॉल करें.

Trending news