Noida News: 10 साल की बच्ची को म्यूजिक टीचर ने लगाई पॉर्न की लत, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2321093

Noida News: 10 साल की बच्ची को म्यूजिक टीचर ने लगाई पॉर्न की लत, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Noida News: नोएडा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक म्यूजिक टीचर 10 साल की बच्ची को पॉर्न वीडियो दिखा रहा था. जिससे उसे अश्लील वीडियो देखने की लत पड़ गई.

Noida News: 10 साल  की बच्ची को म्यूजिक टीचर ने लगाई पॉर्न की लत, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Noida News: नोएडा के एक मामले ने लोगों को फिक्र में डाल दिया है. यहा पुलिस ने एक म्यूजिक टीचर को गिरफ्तार किया है, जो एक दस साल की बच्ची को पॉर्न दिखाता था. आरोप है कि टीचर ने बच्ची को पॉर्न देखने की लत लगा दी थी. बच्ची को पोर्न की इतनी लत हो गई थी कि वह अपने माता पिता से छिपकर कंप्यूटर में पॉर्न मूवी देखा करती थी.

मां ने रंगे हाथों पकड़ा

मां ने एक दिन बेटी को रंगे हाथों अश्लील फिल्म देखते हुए पकड़ लिया. उसके बाद कड़ाई से पूछताछ की गई तो सब कुछ सामने आ पाया. 10 साल की बच्ची ने आरोप लगाया कि म्यूजिक टीचर ने उसे पॉर्न फिल्म दिखाई थी, तभी से वह देखती आ रही है. यह जानकर परिजन आग बबूला हो गए और नोएडा के थाना फेस-3 शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने क्या कहा?

पुलिस ने बताया कि  3 जुलाई को थाना फेस-3 में लड़की के परिजनों ने उनकी बेटी के साथ छेड़-छाड़ और अश्लील वीडियो दिखाने के मामले में म्यूजिक टीचर अनुराग के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने सर्विलांस और तकनीकी साक्ष्यों की मदद से सेक्टर 59 मेट्रो स्टेशन के पास से आरोपी अनुराग (48) को गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी नई दिल्ली के थाना चांदनी महल क्षेत्र का रहने वाला है.

म्यूजिक सिखाने के लिए रखा था टीचरॉ

गौरतलब है कि नोएडा के सेक्टर-121 से एक बिल्डर सोसाइटी में बिहार के रहने वाले एक प्रोजेक्ट इंजीनियर का परिवार रहता है. जिसकी 10 साल की बेटी एक निजी स्कूल पढ़ती है. बच्ची को म्यूजिक और डांस का शौक है. इस कारण उसके परिजनों ने घर पर म्यूजिक सीखने के लिए टीचर रखा था.

म्यूजिक टीचर डांस क्लास के दौरान बच्ची को कंप्यूटर पर पॉर्न वीडियो दिखा रहा था. यह सिलसिला कई दिनों से चल रहा था. बच्ची की मां ने बच्ची को अकेले में पॉर्न वीडियो देखते हुए पकड़ लिया. इसके बाद उससे पूछताछ की गई तब यह मामला सामने आया.

Trending news