Hina Khan Hair: ब्रेस्ट कैंसर होने पर हीना खान ने कटाए अपने बाल, बेहद भावुक दिखीं मां
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2320990

Hina Khan Hair: ब्रेस्ट कैंसर होने पर हीना खान ने कटाए अपने बाल, बेहद भावुक दिखीं मां

Hina Khan Hair Cut: हिना खान ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह अपने बाल कटवाती हुई दिख रही हैं. इस दौरान उनकी मां भी वहां मौजूद हैं और वह भावुक नजर आ रही हैं.

Hina Khan Hair: ब्रेस्ट कैंसर होने पर हीना खान ने कटाए अपने बाल, बेहद भावुक दिखीं मां

Hina Khan Hair: स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं अभिनेत्री हिना खान ने अपने बाल छोटे करवाते हुए अपना एक नया वीडियो शेयर किया है. गुरुवार को इंस्टाग्राम पर हिना ने क्लिप पोस्ट की जिसमें उनकी मां भी रोती हुई नज़र आ रही हैं. हालांकि, भावुक होते हुए भी हिना ने पूरे वीडियो में अपने चेहरे पर मुस्कान बनाए रखी है.

हीना खान ने शेयर की वीडियो

वीडियो की शुरुआत हिना के शीशे के सामने बैठने से होती है, जबकि उनकी सहेली उनके बाल बना रही होती है. अभिनेता के बगल में उनकी मां बिस्तर पर बैठी हैं. हिना ने उन्हें सांत्वना दी और अपना हाथ बढ़ाया. एक्ट्रेस ने कहा, "रो मत, प्लीज मम्मा. यह सिर्फ बाल हैं, मम्मा. बाल हैं, आप नहीं काटते हो?" जब उनकी मां रोना बंद नहीं कर पाईं, तो हिना ने कहा, "बस, आपकी तबीयत खराब हो जाएगी."

हीना ने लिखा एक नोट

हिना ने अपने बालों की पहली चोटी कटवाई और उनकी दोस्त ने उनके बाकी बाल काट दिए. वीडियो में हिना छोटे बालों में नजर आ रही हैं. उनके अंतिम लुक के बाद, उनकी मां आईं और उन्हें गले लगाया. हिना ने उनके गालों पर किस भी किया. मुस्कुराते हुए हिना ने कहा, "बुरा नहीं है. मैं आजाद महसूस कर रही हूं." 

वीडियो शेयर करते हुए हिना ने लिखा, "आप बैकग्राउंड में कश्मीरी में मेरी मां की विलाप भरी आवाज सुन सकते हैं (मुझे आशीर्वाद देते हुए) क्योंकि वह खुद को कुछ ऐसा देखने के लिए तैयार कर रही थीं जिसकी उन्होंने कभी कल्पना भी नहीं की थी. हम सभी के पास दिल टूटने वाली भावनाओं को संभालने के लिए समान साधन नहीं होते हैं."

मैं जीतना चाहती हूं

उन्होंने आगे कहा,"वहाँ मौजूद सभी खूबसूरत लोगों के लिए, खास तौर पर महिलाओं के लिए जो इसी तरह की लड़ाई लड़ रही हैं, मैं जानती हूँ कि यह मुश्किल है, मैं जानती हूँ कि हममें से ज़्यादातर लोगों के लिए, हमारे बाल ही वो ताज हैं जिसे हम कभी नहीं उतारते. लेकिन क्या होगा अगर आप इतनी मुश्किल लड़ाई का सामना कर रहे हों कि आपको अपने बाल खोने पड़ें- अपना गौरव, अपना ताज? अगर आप जीतना चाहते हैं तो आपको कुछ कठिन फ़ैसले लेने होंगे. और मैं जीतना चुनती हूँ."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 

लोगों से कहा दुआ करो

हीना ने खत्म करते हुए लिखा,"मैं अपनी कहानी, अपनी यात्रा को रिकॉर्ड कर रही हूं, ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि खुद को अपनाने के मेरे प्रयास हर किसी तक पहुँचें. अगर मेरी कहानी किसी के लिए इस दिल को छू लेने वाले लेकिन कष्टदायक अनुभव के एक दिन को भी बेहतर बना सकती है, तो यह इसके लायक है... भगवान हमारे दर्द को कम करें और हमें विजयी होने की शक्ति दें. कृपया मेरे लिए प्रार्थना करें, प्रार्थना करें, प्रार्थना करें."

कीमोथेरेपी की वीडियो की थी शेयर

कुछ दिन पहले हिना ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह एक अवॉर्ड शो में शामिल होने के तुरंत बाद अपनी पहली कीमोथेरेपी सेशन के लिए अस्पताल जाती हुई दिखाई दे रही थीं. वीडियो में हिना ने रेड कार्पेट पर पैपराज़ी के लिए पोज़ दिया और एक इवेंट में अवॉर्ड लिया. फिर, उन्हें कीमो के लिए अस्पताल में देखा गया. हिना ने 28 जून को पुष्टि की कि उन्हें स्टेज तीन ब्रेस्ट कैंसर है.

Trending news