Nokia C32 फोन की कीमत लीक, 5000mAh बैट्री के साथ है ये खास फीचर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1706460

Nokia C32 फोन की कीमत लीक, 5000mAh बैट्री के साथ है ये खास फीचर

Nokia C32 Price : सबसे पुरानी मोबाईल फोन कम्पनी नोकिया अपने यूजर्स के लिए एक खुशखबरी लेकर के आई है. भारतीय बाजार में  Nokia C32 मई 23 को लांच कर सकता है.

Nokia C32 फोन की कीमत लीक, 5000mAh बैट्री के साथ है ये खास फीचर

Nokia C32 Price Leak: सबसे पुरानी मोबाईल फोन कम्पनी नोकिया अपने यूजर्स के लिए एक खुशखबरी लेकर के आई है. जल्द ही भारतीय बाजार में नोकिया एक नया फोन भारतीय बाजार में लॉन्च कर सकता है.नोकिया इस फोन को बाजार में कम बजट में आकर्षक फीचर्स के साथ लाएगा. 

नोकिया ने इसी वर्ष फरवरी में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया था. नोकिया ब्रांड ने Nokia C32 को MWC में बाजार में उतारा था. लेकिन यह फोन अभी तक भारतीय बाजारों में नहीं आया है. लेकिन  Nokia अब अपने फोन को भारतीय बाजार में ला सकता है. रिपोर्ट्स के अनुसार Nokia ये फोन जल्द भारत में लॉन्च करेगा.

इस दिन लांच होगी भारत में  Nokia C32
जब नोकिया ने फरवरी में एक नया फोन लॉन्च किया था.अब तक ये फोन भारतीय बाजार में नहीं आ पाया है. जब नोकिया ने C32 को MWC में पेश किया था.रिपोर्ट की  मानें तो भारतीय बाजार में  Nokia C32 मई 23 को लांच कर सकता है. और आपको बता दें कि इसकी कीमत भी लीक हूई है.

बाजार में इस  फोन की इतनी हो सकती है कीमत
इस मोबाईल यानी Nokia C32 की starting कीमत 9,999 रू हो सकता है. लेकिन यह कीमत इंट्रोडक्ट्री होगा. लेकिन इस फोन की फाइनल कीमत इससे कहीं ज्यादा होगा. इस फोन का लीक रिपोर्ट में कॉन्फिग्रेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. यह फोन बाजार में एक साल की रिप्लेसमेंट गारंटी के साथ उतारेगा.

ये है Specification ? 
Nokia के इस फोन में 6.5-inch डिस्प्ले के और HD+ रेज्योलूशन और स्क्रीन 20:9 aspect ratio support के साथ वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच  भी मिलेगा. इस फोन में octacore UniSoC SC9863A प्रोसेसर भी मिलेगा. और साथ ही pre loaded 4GB RAM और 128GB स्टोरेज भी मिलेगा. और साथ ही 
users को RAM को extend करने का फीचर मिलेगा. यह फोन  Android 13 साथ मार्केट में लॉन्च होगा. 

इसमें अगर optics की बात करें तो फोन में dual rare camera सेटअप भी मिलेगा. इसका main lens 50MP का होगा. और वहीं secondary lens 2MP का होगा.इस फोन में कंपनी फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा देगी.और साथ ही डिवाइस 5000mAh की battery के साथ आएगा.

Trending news