इंदौर: डॉक्टरों की टीम पर हमला करने के मामले में 4 मुल्ज़िमीन पर लगी NSA
Advertisement

इंदौर: डॉक्टरों की टीम पर हमला करने के मामले में 4 मुल्ज़िमीन पर लगी NSA

सेहती कुारकुन और डॉक्टर्स की टीम पर हमला करने वाले 4 मुल्ज़िमीन के खिलाफ NSA लगा दी गई है. वज़ीरे आला के हुक्म के बाद इंदौर पुलिस हरकत में आई है. गिरफ्त में आए 7 में से 4 मुल्ज़िमीन पर पहले से मुजरिमाना मामले होने की बात भी सामने आई है.

इंदौर: डॉक्टरों की टीम पर हमला करने के मामले में 4 मुल्ज़िमीन पर लगी NSA

इंदौर: सेहती कुारकुन और डॉक्टर्स की टीम पर हमला करने वाले 4 मुल्ज़िमीन के खिलाफ NSA लगा दी गई है. वज़ीरे आला के हुक्म के बाद इंदौर पुलिस हरकत में आई है. गिरफ्त में आए 7 में से 4 मुल्ज़िमीन पर पहले से मुजरिमाना मामले होने की बात भी सामने आई है. गौरतलब है कि बुध 1 अप्रैल को टाटपट्टी बाखल इलाके में महामारी कोविड-19 की स्क्रीनिंग के लिए गए डॉक्टरों की टीम पर मुल्ज़िमीन ने जानलेवा हमला किया, इस दौरान चेकअप करने आई टीम पर पथराव भी किया गया. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसके बाद पुलिस ने वीडियो फुटेज की बुनियाद पर गिरफ्तारियां की.

आरोपियों को रीवा जेल में रखा जाएगा
इंदौर के कलेक्टर एवं जिला मेजिस्ट्रेट मनीष सिंह ने बताया कि मोहम्मद मुस्तफा वल्द हाजी मोहम्मद इस्माईल, मोहम्मद गुलरेज़ वल्द हाजी अब्दूल गनी, शोएब उर्फ शोभी वल्द मोहम्मद मुख्तियार और मज्जू उर्फ मजीद वल्द अब्दुल गफूर के खिलाफ NSA के तहत कार्रवाई की गई है. चारों मुल्ज़िमीन को कौमी सिक्योरिटी एक्ट (NSA) 1980 के तहत इंदौर से ममनू करते हुए मरकज़ी जेल, रीवा में रखने का हुक्म जारी किया है.[

Trending news