UP News: पीलीभीत में बड़ा हादसा; दीवार गिरने से 2 लोगों की मौत, कई घायल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2215063

UP News: पीलीभीत में बड़ा हादसा; दीवार गिरने से 2 लोगों की मौत, कई घायल

Pilibhit Accident News: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक बड़ा हादसा पेश आया है. यहां शादी की तकरीब के दौरान कच्ची दीवार गिरने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 से ज्यादा लोग गंभीर तौर पर जख्मी हो गए. पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.

 

UP News: पीलीभीत में बड़ा हादसा; दीवार गिरने से 2 लोगों की मौत, कई घायल

Wall Collapsed in Pilibhit: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक बड़ा हादसा पेश आया है. यहां कच्ची दीवार गिरने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 से ज्यादा लोग गंभीर तौर पर जख्मी हो गए. पीलीभीत जिले में एक शादी की तकरीब के दौरान टेंट पर दीवार गिरने से दो लोगों की जान चली गई और छह से अधिक लोग गंभीर तौर पर घायल हो गये. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी शेयर की. कोतवाली बीसलपुर के प्रभारी निरीक्षक (SHO) अशोक पाल ने बताया कि, इलाके के भसूड़ा गांव निवासी छेदालाल की बेटी काजल की शादी के लिए बरेली से बारात आयी थी और शादी की तकरीब के दौरान जब लोग खाना खा रहे थे, तभी एक मकान की कच्ची दीवार टेंट पर गिर गई.

दो की मौत, कई घायल
इस हादसे में तकरीबन 10 लोग गंभीर तौर से जख्मी हो. हादसे के बाद चारों तरफ अफरा-तफरी का माहौल हो गया. आनन-फानन में मकामी लोगों ने मलबे में फंसे लोगों को बाहर निकाला और इलाज के लिए बीसलपुर के कम्यूनिटी हेल्थ सेंटर में दाखिल कराया गया. इलाज के दौरान गांव के रहने वाले महावीर (25), बरेली के भुता निवासी चंद्रवीर (30) की मौत हो गई. हादसे के बाद पीड़ित परिवारों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं, इस सिलसिले में एसएचओ ने बताया कि, पुलिस ने लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच कर रही है.

घायलों का इलाज जारी
दीवार के मलबे में दबकर जख्मी होने वालों में छेदालाल, हरनंदन, रामचरन, मंगू, पप्पू, गुड्डू, अशोक समेत कई लोगों के नाम शामिल हैं. पीड़ित परिवार अपने-अपने प्रियजनों के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. हादसे के बाद शादी की खुशियां मातम में तब्दील हो गई. तमाम जख्मी लोगों का अस्पताल में इलाज जारी है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. हर एंगल से जांच की जा रही है. 

Trending news