Nuh DSP Murdered: अवैध खनन रुकवाने पहुंचे थे DSP, माफिया ने डंपर से ही कुचल डाला
Advertisement

Nuh DSP Murdered: अवैध खनन रुकवाने पहुंचे थे DSP, माफिया ने डंपर से ही कुचल डाला

DSP Surendra Singh Murdered: हरियाणा के नूंह के पास पचगांव में अवैध खनन माफिया ने डीएसपी सुरेंद्र सिंह पर डंपर चढ़ा दिया, जिसके उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

Nuh DSP Murdered: अवैध खनन रुकवाने पहुंचे थे DSP, माफिया ने डंपर से ही कुचल डाला

नूह: हरियाणा में खनन माफियाओं का दुस्साहस एक बार फिर सामने आया है, जिससे पुलिस महकमें हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि हरियाणा के नूह में खनन माफियाओं ने DSP पर गाड़ी चढ़ा दी. इससे डीएसपी सुरेंद्र बिश्नोई की मौके पर ही मौत हो गई.

रिपोर्ट के मुताबिक उप पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र बिश्नोई तावड़ू में तैनात थे. उन्हें गैर-कानूनी खबर मिली थी, जिसको वह रोकने के लिए गए हुए थे. जब DSP सुरेंद्र बिश्नोई ने अवैध पत्थर से भरे ट्रक को रोकने की कोशिश की तो खनन माफियाओं के आदमियों ने डीएसपी पर डम्फर चढ़ा दिया. इससे डीएसपी की मौके पर ही मौत हो गई. 

बताया जा रहा है कि इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए हैं और पुलिस उन आरोपियों को पकड़ने के लिए ताबड़तोड़ छापे मारी कर रही है. नूंह पुलिस ने बताया कि तावडू (मेवात) के DSP सुरेंद्र सिंह बिश्नोई नूंह में अवैध खनन की घटना की जांच के लिए गए थे, जिनकी डंपर चालक ने कुचलकर हत्या कर दी. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तलाशी अभियान जारी है. 

इस घटना को लेकर हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने सख्त प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. चाहे जितनी पुलिस लगानी पड़े, हम किसी को भी छोड़ेंगे नहीं. सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें: Dollar vs Rupee: डॉलर के मुकाबले रुपया सबसे निचले स्तर पर, आखिर US डॉलर क्यों हो रहा इतना मजबूत

भूपेंद्र हुड्डा बोले- शर्मनाक है ये हादसा
रियाणा कांग्रेस नेता भूपेंद्र हुड्डा ने भी इस हादसे पर सख्त रद्देअमल का इजहार किया है उन्होंने कहा है कि यह शर्मनाक है. खनन माफिया हाथ से निकल रहे हैं. कानून-व्यवस्था की स्थिति बिगड़ रही है. विधायकों को धमकाया जा रहा, पुलिस भी सुरक्षित नहीं जनता कैसे सुरक्षित महसूस करेगी? सरकार को तेजी से कार्रवाई करने की जरूरत है.

ये वीडियो भी देखिए: दिल्ली-NCR के रेस्टोरेंट में रोबोट पेश करते हैं खाना, देखिए जी सलाम की Exclusive Report

Trending news