Odisha: स्कूटर और बाइक में हुई भीषण टक्कर; 5 की मौत 1 घायल
Advertisement

Odisha: स्कूटर और बाइक में हुई भीषण टक्कर; 5 की मौत 1 घायल

Ganjam Road Accident: गंजाम पुलिस ने बताया कि गुरुवार रात केशरीपटना में घनें कोहरे की वजह से एक बाइक और स्कूटर की टक्कर हो गई. दोनों ही वाहनों पर 3-3 लोग सवार थे, जिनमें से 5 लोगों की मौत हो गई है. 

Odisha: स्कूटर और बाइक में हुई भीषण टक्कर; 5 की मौत 1 घायल

Ganjam Accident: ओडिशा के जिला गंजाम से एक दर्दनाक घटना सामने आई है. जहां मोटर साइकल और स्कूटर की आमने सामने की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति गंभीर रूप ले घायल है. दुर्घटना रात के समय की बताई जा रही है, खबरों के मुताबिक घने कोहरे और दोनों ही बाइक-स्कूटर पर 3-3 लोग सवार होने की वजह से ये हादसा हुआ है. 

कैसे हुआ हादसा ?
गंजाम पुलिस ने बताया कि गुरुवार रात केशरीपटना में घनें कोहरे की वजह से एक बाइक और स्कूटर की टक्कर हो गई. दोनों ही वाहनों पर 3-3 लोग सवार थे, पुलिस के मुताबिक कम विज़िबिलिटी, रफ़्तार और घने कोहरे की वजह से दोनो दोपहियां वाहन आपस में टकरा गए. इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है और एक गंभीर रूप से ज़ख्मी है. 

कौन हैं मरने वाले लोग? 
हादसे में मरने वालों की पहचान महेंद्र नायक, श्रीकांत गौड़ा, मनोज डाकुआ, जयंत बडत्या और रजनी गौड़ा के रूप में की गई है. मरने वाली महिला रजनी की उम्र 43 साल बताई जा रही है, बाकी मृतकों की उम्र भी 30 से 35 साल के बीच थी. पुलिस ने बताया 4 लोग मौके पर मर गए जबकी घायल जयंत की MKCG मेडिकल कॉलेज के हॉस्पिटल ले जाते वक्त रास्ते में मौत हो गई. हादसे में घायल हुए व्यक्ति की हालत गंभीर बताई जा रही है. 

भारत में बढ़ते रोड एक्सिडेंट 
भारत में रोड हादसों में मरने वालो की संख्या हर साल बढ़ती जा रही है. एक रिपोर्ट के मुताबिक 2022 में करीब 4 लाख 61 हजार से ज्यादा सड़क दुर्घटना रिकार्ड की गई. इन सड़क होदसों में लगभग 1 लाख 68 हजार लोगों की मौत हुई थी. हर घंटे के हिसाब के देखें तो 53 सड़क हादसे हर घंटे हुए और इनमें से 19 लोगों की जान गई. 

Trending news