ओडिशा में भीषण सड़क हादसा; छह लोगों की मौत, एक दर्ज से ज्यादा लोग जख्मी
Advertisement

ओडिशा में भीषण सड़क हादसा; छह लोगों की मौत, एक दर्ज से ज्यादा लोग जख्मी

Odisha Road Accident: ओडिशा में दो अलग-अलग भीषण सड़क हादसों में 6 लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने जख्मी लोगों को कम्युनिटी हेल्थ सेंटर, लखनपुर पहुंचाया.

ओडिशा में भीषण सड़क हादसा; छह लोगों की मौत, एक दर्ज से ज्यादा लोग जख्मी

Odisha Road Accident: ओडिशा में दो अलग-अलग भीषण सड़क हादसों में 6 लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं.  दोनों दुर्घटनाएं राज्य के झारसुगुड़ा ( Jharsuguda News ) और भद्रक ( Bhadrak ) जिलों में रविवार को हुई है. इन दोनों हादसों में मरने वाले लोगों की पहचान हो गई है.   

एक पुलिस अफसर ने कहा, “पहली घटना में, झारसुगुड़ा जिले में पांच लोगों की उस समय मौत हो गई, जब रविवार सुबह लखनपुर में दो महीने के बच्चे सहित कम से कम 14 यात्रियों को लेकर बेलपहाड़ इलाके की तरफ जा रही एक पिकअप वैन नेशनल हाईवे-49 पर सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रेलर से टकरा गई. दुर्घटना इतनी भीषण थी कि टक्कर के बाद दोनों वाहन एक तरफ पलट गए."

मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने जख्मी लोगों को कम्युनिटी हेल्थ सेंटर (Community Health Centre ), लखनपुर पहुंचाया. चार लोगों को सीएचसी में मृत घोषित कर दिया गया, जबकि झारसुगुड़ा के जिला हेडक्वार्टर हॉस्पिटल(डीएचएच) में इलाज करा रहे एक और आदमी ने दम तोड़ दिया.

वहीं, दूसरी तरफ रविवार तड़के सुबह भद्रक ( Bhadrak Road Accident ) जिले के अराडी चौक के पास एक एसयूवी और ट्रक के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई, जिसमें 38 साल के एक आदमी की मौके पर ही मौत हो गई. पुरी से भगवान जगन्नाथ के दर्शन करने के बाद 10 लोग महिंद्रा बोलेरो में बालासोर जिले के गोपालपुर ( Gopalpur News ) अपने घर लौट रहे थे. इस हादसे में घायल हुए तीन लोगों का इलाज भद्रक जिले के डीएचएच में चल रहा है, जबकि 6 गंभीर रूप से जख्मियों को एससीबी मेडिकल कॉलेज एवं हॉस्पिटल, कटक ( SCB Medical College And Hospital, Katak ) रेफर कर दिया गया है.

Trending news