फायरिंग से दहल गया AMU; इलाज के दौरान नदीम महमूद की हुई मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2356817

फायरिंग से दहल गया AMU; इलाज के दौरान नदीम महमूद की हुई मौत

AMU Firing: अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में बीते दिनों फायरिंग हुई थी. इस फायरिंग में नदीम महमूद नाम का शख्स जख्मी हो गया था. इसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अब इस शख्स की मौत हो गई है. 

 

फायरिंग से दहल गया AMU; इलाज के दौरान नदीम महमूद की हुई मौत

AMU Firing: बीते दिनों अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) में हुई फायरिंग में AMU कर्मी नदीम महमूद की इलाज के दौरान मौत हो गई है. AMU रजिस्ट्रार कार्यालय में आते वक्त घात लगाए बैठे बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की थी. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को अभी तक गिरफ्तार किया है.

फायरिंग में घायल शख्स की मौत
एएमयू की मेडिकल कॉलोनी में रहने वाले दो सगे भाई नदीम महमूद और कलीम महमूद बुधवार को एएमयू रजिस्ट्रार कार्यालय में नौकरी के लिए जा रहे थे. जैसे ही दोनों भाई एक ही स्कूटर पर सवार होकर मेडिकल कालोनी सर्किल के पास गुलिस्तान-ए-सैयद चौराहे पर पहुंचे, तभी वहां पहले से ही घात लगाए बैठे हमलावरों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी थी. इस फायरिंग में नदीम की कमर में गोली लगी थी, जबकि कलीम के माथे को छूते हुए गोली निकल गई थी. नदीम और कलीम को गंभीर हालत में उपचार के लिए जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया था. जहां रविवार को उपचार के दौरान नदीम महमूद की मौत हो गई. 

3 लोगों की गिफ्तारी
नदीम की मौत के बाद परिवारजनों में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस ने मृतक AMU कर्मी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आपको बता दें कि इस फायरिंग के बाद एएमयू के सुरक्षाकर्मियों ने दो आरोपियों को मौके से दबोच लिया था, जबकि तीसरा आरोपी पुलिस के द्वारा पकड़ा गया था. पुलिस ने इस मामले में कुल तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि तालिब गैंग से दुश्मनी के चलते एएमयू के रजिस्ट्रार कार्यालय में तैनात दोनो सगे भाईयों पर फायरिंग की गई थी. इस मामले में नदीम की पत्नी शाहमीना ने तालिब, तालिब के मामू उर्फ सरताज, रहीम, जुनैद व अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कराया था.

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news