भारत में घुसने की फ़िराक में मारा गया पाकिस्तानी घुसपैठिया; लाश के पास से मिली ये सस्ती चीज़
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2318132

भारत में घुसने की फ़िराक में मारा गया पाकिस्तानी घुसपैठिया; लाश के पास से मिली ये सस्ती चीज़

Pakistani Infiltrators killed: यह घटना पंजाब के फाजिल्का/फिरोजपुर बॉर्डर के पास सीमा चौकी सादकी के पास बीती रात हुई, जब बीएसएफ के जवानों ने घुसपैठिये पर गोली चला दी, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई.  

भारत में घुसने की फ़िराक में मारा गया पाकिस्तानी घुसपैठिया; लाश के पास से मिली ये सस्ती चीज़

फिरोजपुर: भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर कुछ पाकिस्तानी घुसपैठिए भारत की तरफ घुसने की कोशिश कर रहे थे, जिसे बीएसएफ जवानों ने सीमा चौकी सादकी के पास मार गिराया. घुसपैठिये ने 1-2 जुलाई की आधी रात में अंधेरे का फायदा उठाना चाहा, लेकिन वह इसमे सफल नहीं हो पाए और बॉर्डर पर मौजूद बीएसएफ जवानों के हाथों पकड़े गए. बीएसएफ जवानों ने पाकिस्तानी घुसपैठियो को चेतावनी देने के बाद उसे मार गिराया. 

बीएसएफ के जवानों ने यह कार्रवाई फाजिल्का/फिरोजपुर के बॉर्डर पर की है. पाकिस्तानी घुसपैठियों ने बीओपी सादकी के पास आधी रात में भारतीय सीमा में घुसने की कोशिश की थी. बीएसएफ के चेतावनी देने के बाद भी पाकिस्तानी घुसपैठियों ने सीमा बाड़ की तरफ आगे बढ़ते रहें, जिसके बाद सैनिकों ने घुसपैठियों पर गोली चला दी और उसे तीन गोलियां लगी, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई. 

बता दें कि भारत-पाकिस्तान सीमा पर यह कार्रवाई बाएसएफ की 55वीं बटीलियन ने की है. सुबह होते ही उस जगह की तालाशी लेने पर उस घटना स्थल से एक युवक का शव मिला है, जिसकी उम्र 25 से 27 वर्ष बताई जा रही है. जब शव की तलाशी ली गई तो उसके जेब से एक थैली बरामद की गई, जिसमें लाइटर सिगरेट और ईयरफोन मिली. 

फाजिल्का के पुलिस उपाधीक्षक शुबेग सिंह ने बताया की भारत-पाकिस्तान की सादकी पोस्ट के पास एक पाकिस्तानी घुसपैठी ने भारतीय सीमा में घुसने की कोशिश की थी, इस वजह से गोलीबारी हुई और उसकी मौत हो गई. फिलहाल उस मृतक युवक की पहचान नहीं हो सकी है, उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है, और आगे की कार्रवाई कानून के द्वारा की जा रही है.

Trending news