पाकिस्तानी मंत्री को पत्रकारों ने दिखाई औकात, पहले फटकारा, फिर उठाया ये कदम, देखें VIDEO
Advertisement

पाकिस्तानी मंत्री को पत्रकारों ने दिखाई औकात, पहले फटकारा, फिर उठाया ये कदम, देखें VIDEO

पाकिस्तान में पत्रकारों के लिए नेताओं ((Pakistani Politicians) का इंतजार करना आम बात है, लेकिन इस बार पंजाब के एक मंत्री को पत्रकारों को इंतजार करावाना महंगा पड़ गया.

पाकिस्तानी मंत्री को पत्रकारों ने दिखाई औकात, पहले फटकारा, फिर उठाया ये कदम, देखें VIDEO

नई दिल्ली:  इन दिनों पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के एक मंत्री और पत्रकारों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पत्रकारों ने मंत्री के प्रेस कॉन्फ्रेंस के बहिष्कार की घोषणा करते हुए अपने माइक मंत्री के सामने से हटा लिए और मंत्री को प्रेस कॉन्फ्रेंस किए बिना वापस जाना पड़ा.

दरअसल, यह मामला पंजाब प्रांत के झेलम शहर का है, जहां सोमवार को पंजाब के राजस्व मंत्री मलिक मुहम्मद अनवर के दो घंटे देरी से आने पर संवाददाताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस का बहिष्कार किया और और अपने माइक हटा लिए.

ये भी पढ़ें:  पाकिस्तान ने कट्टरपंथी दल 'तहरीक-ए-लब्बैक' पर लगाया प्रतिबंध, जानिए इस संगठन की कर्तूत

पाकिस्तान में पत्रकारों के लिए मंत्रियों का इंतजार करना आम बात है, लेकिन इस बार पंजाब के एक मंत्री को पत्रकारों इंतजार करावाना महंगा पड़ गया और राजस्व मंत्री मलिक मुहम्मद अनवर की काफी किरकिरी भी हुई.

रिपोर्टों के अनुसार, जैसे ही पंजाब के राजस्व मंत्री और अन्य अधिकारी  प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए पहुंचे, पत्रकार रियाज़ गोंडल ने कहा, 'झेलम में भ्रष्टाचार अपने चरम पर है. सभी सरकारी अधिकारी कल्याण के नाम पर लोगों को लूट रहे हैं.'

ये भी पढ़ें:  Huma Qureshi की पहली हॉलीवुड फिल्म Army Of The Dead का ट्रेलर रिलीज, देखिए VIDEO

पत्रकार रियाज़ गोंडल ने आगे कहा, 'अब जब आप समय पर नहीं आए हैं और हम पिछले दो घंटों से इंतजार कर रहे हैं, तो आपने हमारा अपमान किया है, इसलिए हम बहिष्कार कर रहे हैं.'

Zee Salam Live TV:

Trending news