UP News: किसान के बेटे ने किया कमाल, जकार्ता में इस चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल पर किया कब्जा
Advertisement

UP News: किसान के बेटे ने किया कमाल, जकार्ता में इस चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल पर किया कब्जा

Shooter Akhil Sheoran Won Gold Medal: यूपी के बागपत में किसान के घर खुशियों का माहौल है. किसान के बेटे नेशनल शूटर अखिल श्योरान ने एशियन शूटिंग चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल हासिल किया है. पूरे गांव में खुशी का माहौल हैं

UP News: किसान के बेटे ने किया कमाल, जकार्ता में इस चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल पर किया कब्जा

Up Farmer Son Won Gold Medal: यूपी के बागपत में किसान के घर खुशियों का माहौल है.  किसान के बेटे  नेशनल शूटर अखिल श्योरान ने एशियन शूटिंग चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल हासिल किया है. अखिल के मेडल जीतने पर परिवार और गांव में खुशी का माहौल हैं. साथ ही आगामी पेरिस शूटिंग चैंपियनशिप में गोल्ड जीतने की प्रार्थना कर रहे हैं. अखिल की मां और दादी ने गोल्ड जीतने की जानकारी दी और बेटे द्वारा नाम रोशन करने पर खुशी का इजहार किया. इससे पहले भी अखिल ने अजरबैजान में हुई आईएसएसएफ वल्ड्र शूटिंग चैंपियनशिप व्यक्तिगत स्पर्धा में कांस्य व टीम स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतकर देश का नाम रौशन किया था.

बागपत के अखिल श्योराण ने जकार्ता में गोल्ड पर निशाना साधा है. अखिल के गोल्ड जीतने पर परिवार और गांव में खुशी का माहौल है. पेरिस ओलंपिक का कोटा हासिल करने वाले अंगदपुर के शूटर अखिल श्योराण ने इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता में चल रही एशियाई निशानेबाजी चैंपियनशिप 2024 में शानदार प्रदर्शन कर गोल्ड मेडल पर कब्जा जमाया है. अखिल के मेडल जीतने पर परिवार व गांव के लोगों में खुशी का माहौल है. अखिल का बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है.

किसान के बेटे ने कमाल कर दिया,जिसके बाद हर तरफ खुशियों का माहौल है. बागपत के अंगदपुर गांव के रहने वाले किसान रविंद्र श्योराण के बेटे अखिल श्योराण ने शुक्रवार को एशियाई निशानेबाजी चैंपियनशिप 2024 जकार्ता में पुरुष वर्ग की 50 मीटर राइफल थ्री पोजीशन स्पर्धा के फाइनल मुकाबले में 460.2 के स्कोर करके गोल्ड मेडल जीता है. इससे पहले अखिल ने चीन के हांगझाऊ में एशियन गेम्स 2023 में भारतीय पुरुष 50 मीटर थ्री पोजिशन राइफल टीम में ऐश्वर्य तोमर, स्वप्निल कुसाले के साथ 1769 के रिकॉर्ड स्कोर के साथ गोल्ड मेडल अपने नाम किया था.

Trending news