Pawan Kalyan: क्या अभिनेता पवन कल्याण BJP में होंगे शामिल; भाजपा के सीनियर लीडरों से मिलने पहुंचे दिल्ली
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1637766

Pawan Kalyan: क्या अभिनेता पवन कल्याण BJP में होंगे शामिल; भाजपा के सीनियर लीडरों से मिलने पहुंचे दिल्ली

Pawan Kalyan News: अभिनेता पवन कल्याण तेलंगाना की राजनीति पर भाजपा नेताओं के साथ चर्चा करने के लिए दिल्ली में हैं. उनके गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा और पार्टी के कई सीनियर नेताओं से मिलने की संभावना है.

 

Pawan Kalyan: क्या अभिनेता पवन कल्याण BJP में होंगे शामिल; भाजपा के सीनियर लीडरों से मिलने पहुंचे दिल्ली

Pawan Kalyan Meet BJP Leaders: जन सेना प्रमुख पवन कल्याण दिल्ली के दौरे पर हैं. रविवार को राजस्थान के उदयपुर गए पवन जन सेना राजनीतिक मामलों की समिति के अध्यक्ष नदेंडला मनोहर के साथ सोमवार को दिल्ली पहुंचे. अभिनेता-राजनेता पवन कल्याण तेलंगाना की सियासत पर बीजेपी नेताओं के साथ चर्चा करने के लिए दिल्ली में हैं. उदयपुर के दौरे पर आए जन सेना पार्टी (JSP) के नेता रविवार की रात दिल्ली पहुंचे. जन सेवा पार्टी सियासी मामलों की समिति के अध्यक्ष नदेंडला मनोहर भी दिल्ली में पवन कल्याण से जुड़ गए हैं.

आंध्र प्रदेश में हाल के सियासी घटनाक्रमों और बीजेपी के राज्य नेतृत्व के साथ उनकी नाराजगी के मद्देनजर पवन कल्याण का दिल्ली दौरा काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है. यह दौरा इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (YSRCP) को सत्ता से बाहर करने के लिए एक बड़े मोर्चे के उनके सुझाव का बीजेपी ने कोई जवाब नहीं दिया था. अपने दिल्ली दौरे के दौरान पवन कल्याण के गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा और पार्टी के कई सीनियर नेताओं से मिलने की उम्मीद है. वे आंध्र प्रदेश में अगले साल होने वाले असेंबली इलेक्शन के लिए अपनी रणनीति पर चर्चा कर सकते हैं.

बीजेपी पवन कल्याण को कर्नाटक के तेलुगु भाषी क्षेत्रों में पार्टी के कैंपेन की ज़िम्मेदारी भी दे सकती है, जहां अगले साल असेंबली इलेक्शन होने हैं. बीजेपी के नेता, पवन कल्याण के साथ इस साल के अंत में होने वाले तेलंगाना असेंबली इलेक्शन के लिए गठबंधन की संभावना पर भी चर्चा कर सकते हैं. पवन ने कुछ महीने पहले कहा था कि वह वाईएसआरसीपी को सत्ता से बेदखल करने के लिए बीजेपी के रोडमैप का इंतजार कर रहे हैं. वह कथित तौर पर तेलुगु देशम पार्टी (TDP) के साथ हाथ मिलाने के इच्छुक हैं और चाहते हैं कि बीजेपी अगले साल होने वाले असेंबली इलेक्शन में वाईएसआरसीपी को हराने के लिए तीन पार्टियों के गठबंधन के उनके सुझाव को मंजूर करे. हाल ही में पवन टीडीपी अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू से दो बार मुलाकात कर चुके हैं.

Watch Live TV

Trending news