मशहूर वकील हरीश साल्वे ने 65 साल की उम्र में ब्रिटिश दोस्त के साथ की शादी, देखिए तस्वीरें

65 साल के साल्वे ने अपनी एक ब्रिटिश दोस्त कैरोलिन ब्रॉसर्ड से 28 अक्टूबर को लंदल में शादी की है.

नई दिल्ली: भारत के साबिक सॉलिसिटर जनरल और सुप्रीम कोर्ट के सीनियर वकील हरीश साल्वे (Harish Salve) ने दूसरी शादी करली है. 65 साल के साल्वे ने अपनी एक ब्रिटिश दोस्त कैरोलिन ब्रॉसर्ड से 28 अक्टूबर को लंदल में शादी की है. बताया जा रहा है कि शादी के इस प्रोग्राम में महज़ 15 खास महमान ही शामिल हुए थे. 

1/4

हरीश साल्वे की यह दूसरी शादी है. साल्वे ने साल 2020 के आगाज़ में ही अपनी पहली पत्नि मीनाक्षी साल्वे को तलाक दे दिया था. हरीश साल्वे और मीनाक्षी 38 सालों तक एक दूसरे के जीवन साथी रहे और इनकी दोनों की दो बेटियां भी हैं.  बड़ी बेटी का नाम साक्षी और छोटी का नाम सानिया है. 

2/4

काबिले ज़िक्र है कि कैरोलिन एक ब्रिटिश अदाकार हैं और उनकी भी यह दूसरी शादी है. कैरोलिन भी एक बेटी की मां हैं. मुंबई मिरर में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक साल्वे बताते हैं कि कैरोलिन से मेरी मुलाकात उस वक्त हुई थी जब मैं बुरे दौर से गुज़र रहा था और मेरा सहारा बनी थीं. हम एक इवेंट में मिले थे. 

3/4

हरीश साल्वे ने पाकिस्तान की जेल में बंद कुलभूषण जाधव का केस इंटरनेशल कोर्ट ऑफ जस्टिस में लड़ा था और इसकी फीस के तौर पर उन्होंने सिर्फ एक रुपया लिया था. 

4/4

ब्रिटेन और वेल्स की अदालतों के लिए भी हरीश साल्वे को वहां की महारानी का वकील भी नियुक्त किया जा चुका है. ये पद सिर्फ उन्हीं वकीलों को मिलता है जिन्हें वकालत में विशेष कौशल प्राप्त होता है.