Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2382709
photoDetails0hindi

Tiranga Yatra: मुल्कभर में निकाली गयी 'तिरंगा यात्रा'; तस्वीर देखकर जाग जाएगी वतन से मुहब्बत

स्वतंत्रता दिवस से दो दिन पहले, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को अहमदाबाद में भाजपा की 'तिरंगा यात्रा' को हरी झंडी दिखाई और नौजवानों से आगे आने और 2047 तक भारत को एक विकसित राष्ट्र बनाने का की अपील की.

1/11

अगरतला: मंगलवार को 78वें स्वतंत्रता दिवस से पहले स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा आयोजित हर घर तिरंगा कार्यक्रम में हिस्सा लेते हुए पारंपरिक पोशाक पहने छात्र. 

2/11

द्वारका: गुजरात के द्वारका जिले के ओखा में जिला मुख्यालय संख्या 15 द्वारा आयोजित हर घर तिरंगा अभियान के तहत एकता दौड़ में भाग लेते भारतीय तटरक्षक बल के जवान. 

3/11

गुवाहाटी: मंगलवार, 13 अगस्त, 2024 को गुवाहाटी में स्वतंत्रता दिवस समारोह से पहले “आजादी का अमृत महोत्सव” के तहत खेल और युवा कल्याण विभाग द्वारा आयोजित तिरंगा रैली में हिस्सा लेते हुए नौजवान. 

4/11

हैदराबाद: स्वतंत्रता दिवस से पहले भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा द्वारा हर घर तिरंगा अभियान के तहत हैदराबाद के चारमीनार में आयोजित रैली में लोग हिस्सा लेते हुए पार्टी कार्यकर्ता. 

5/11

इंदौर: स्वतंत्रता दिवस से पहले तिरंगा यात्रा में हिस्सा लेतीं भाजपा की महिला समर्थक. 

6/11

जयपुर: राजस्थान भाजपा कार्यकर्ता जयपुर के राम लीला मैदान में हर घर तिरंगा अभियान रैली में हिस्सा लेते हुए. 

7/11

जम्मू: जम्मू में 78वें स्वतंत्रता दिवस समारोह की फुल ड्रेस रिहर्सल के दौरान एक स्कूली छात्र एक पुलिसकर्मी को मिठाई खिलाता हुआ. 

8/11

कानपुर: कानपुर में हर घर तिरंगा मुहिम के तहत राष्ट्रगान के दौरान तिरंगा थामे छात्र. 

9/11

कुपवाड़ा : बीएसएफ के जवान मंगलवार 13 अगस्त 2024 को कुपवाड़ा में नागरिकों के साथ तिरंगा रैली में हिस्सा लेते हुए. 

10/11

पटना: पटना विधानसभा अध्यक्ष नंद किशोर यादव, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप कुमार जायसवाल और पार्टी सांसद रविशंकर प्रसाद मंगलवार को हर घर तिरंगा अभियान के तहत एक रैली में हिस्सा लेते हुए. 

11/11

श्रीनगर: सीआरपीएफ के जवान मंगलवार को श्रीनगर में डल झील के किनारे तिरंगा रैली में हिस्सा लेते हुए.