LLB की छात्रा ने पब्लिकली मांग लिया अपना बकाया पैसा, तो दोस्त ने फेंक दिया तेज़ाब; बोला, पहले रातभर करती थी बात!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2385464

LLB की छात्रा ने पब्लिकली मांग लिया अपना बकाया पैसा, तो दोस्त ने फेंक दिया तेज़ाब; बोला, पहले रातभर करती थी बात!

Pilibhit News: पीलीभीत में एक एलएलएबी के छात्र ने अपने ही ट्रेनिंग पार्टनर के ऊपर एसिड से इसलिए हमला कर दिया कि पीड़िता ने अपने उधार दिए पैसे मांग लिए थे. फिलहाल पुलिस मुठभेड़ आरोपी को पकड़ा लिया गया है.

 

LLB की छात्रा ने पब्लिकली मांग लिया अपना बकाया पैसा, तो दोस्त ने फेंक दिया तेज़ाब; बोला, पहले रातभर करती थी बात!

Pilibhit News: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में कानून की पढ़ाई कर रही एक स्टूडेंट पर एसिड अटैक करने वाला आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद पकड़ लिया है. पुलिस मुठभेड़ में आरोपी को पैर में गोली लगी है, जबकि एक अन्य  आरोपी घटना के बाद फरार हो गया. 

दरअसल, पुलिस ने जिस आरोपी को पकड़ा है वह भी एलएलबी का ही स्टूडेंट है और कचहरी में पीड़िता के साथ एक सीनियर वकील के यहां दोनों ट्रेनिंग कर रहे थे.इसी दौरान आरोपी ने पीड़ित छात्रा से 8 हजार रूपये उधार  लिए थे. छात्रा सबके सामने आरोपी से अपने उधार दिए हुए पैसों की तकादा करती थी. सबके सामने बार-बार तकादा से परेशान होकर आरोपी ने छात्रा के ऊपर एसिड से अटैक कर दिया. हालांकि, इससे पहले दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती थी, दोनों रात-रात भर फोन पर बात करती थी, लेकिन पैसों की वजह से कुछ दिन पहले ही छात्रा ने आरोपी से बात करना छोड़ दिया था.

पीड़िता और वकील का चल रहा है इलाज

आरोपी ने  13 अगस्त को LLB थर्ड सेमेस्टर मे पढ़ रही स्टूडेंट पिंकी पाल वकील ओमप्रकाश के साथ कचहरी से अपने गांव रमपुरा जा रही थी.  तभी रिछौला चौकी के पास बाइक पर सवार दो लोगों ने पीड़ित छात्रा व वकील पर एसिड अटैक कर दिया, जिससे दोनों लोग जख्मी हो गए. फिलहाल दोनों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है

पुलिस तफ्तीश में आरोपी का हुआ खुलासा  
पुलिस ने जब इस मामले की छानबीन शुरू की तो CCTv फुटेज में एक बाइक पर बुर्के में एक लड़का दिखा, पुलिस इसी फुटेड के आधार पर तफ़्तीश की.  आज जैसे ही पुलिस को आरोपी का पता चला तो थाना गजरौला क्षेत्र में आरोपी को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन आरोपी ने पुलिस पर हमाल कर दिया. इसके जवाबी कार्रवाई में आरोपी के पैर में गोली लग गई, जबकि एक आरोपी मौके से फरार हो गया.

आरोपी ने पुलिस पूछताछ में किया ये खुलासा
पुलिस के पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम अतुल कुमार बताया है और वह 4th सेमेस्टर का एलएलबी का स्टूडेंट है. अतुल ने बताया कि पीड़िता से वह पहले पूरी-पूरी रात बात करते थे.  कुछ वक्त पहले उसने छात्रा से आठ हजारउधार लिए थे अब छात्रा लगातार सबके सामने दिए गए उधर रुपए वापस मांग रही थी जिससे उसकी काफी बेइज्जती हो रही थी.

बेइज्जती झलेन के बाद उसने अपने दोस्त सतीश के साथ मिलकर एक प्लान बनाया उसने पिंकी पाल के ऊपर चेहरा खराब कर देने के मकसद से तेजाब फेंका था. इससे छात्रा डर जाए और कचहरी आना छोड़ दे. घटना वाले दिन अतुल ने बुर्का पहना और सतीश ने बाइक चलाई पीछा करके अतुल ने पिंकी पर तेजाब फेंका था . फिलहाल आरोपी अतुल का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है.

Trending news