वर्ल्ड कप में हार के बाद भारतीय ड्रेसिंग रूम में पहुंचे PM मोदी; मोहम्मद शमी को लगाया गले
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1969780

वर्ल्ड कप में हार के बाद भारतीय ड्रेसिंग रूम में पहुंचे PM मोदी; मोहम्मद शमी को लगाया गले

ODI World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 में इंडिया की तरफ से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले मोहम्मद शमी ने टीम इंडिया में वापसी का ऐलान किया है. ऑस्ट्रेलिया के हाथों मिली करारी हार के बाद शमी ने पहली प्रतिक्रिया दी है.  

वर्ल्ड कप में हार के बाद भारतीय ड्रेसिंग रूम में पहुंचे PM मोदी; मोहम्मद शमी को लगाया गले

ODI World Cup 2023: ICC वर्ल्ड कप 2023 में इंडिया की तरफ से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले मोहम्मद शमी ने टीम इंडिया में वापसी का ऐलान किया है. ऑस्ट्रेलिया के हाथों मिली करारी हार के बाद शमी ने पहली प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा, "हम बाउंस बैक करेंगे."

पीएम मोदी ने लगाया गले

शमी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक फोटो पोस्ट की है. इस तस्वीर में पीएम मोदी नरेंद्र मोदी शमी के लगे लगे दिखाई दे रहे हैं. फोटो को देख ऐसा लगता है कि प्रधानमंत्री मोदी उन्हें हौसला दे रहे हैं. इसी के साथ ही मोहम्मद शमी ने भारतीय टीम के ड्रेंसिंग रूम में आने के लिए पीएम का शुक्रिया अदा किया है. 

शमी ने कही ये बात

आगे शमी ने लिखा, "बदक़िस्मती से कल हमारा दिन नहीं था. पूरे टूर्नामेंट के दौरान हमारी टीम को समर्थन करने के लिए मैं सभी भारतीयों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. पीएम मोदी के आभारी हैं कि वो ख़ासतौर पर ड्रेसिंग रूम में आए और हमारा हौसला बढ़ाया."

शमी सबसे कामयाब गेंदबाज

इस वर्ल्ड कप में शमी सबसे कामयाब गेंदबाजों में से एक रहें. उन्होंने इस टूर्नामेंट में 24 विकेट लिए है. शमी ने इस वर्ल्ड कप में सिर्फ 5 ही मैच खेले हैं. हालांकि फाइनल में ऑट्रेलिया के खिलाफ कुछ कमाल नहीं कर पाए और ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों  ने उनका डटकर मुकाबला किया. 

ऑस्ट्रेलिया ने बॉलिंग करने का किया फैसला

इस टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का फैसला किया. टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 240 रन का स्कोर खड़ा किया. इसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट से भारत को हरा दिया और वनडे वर्ल्ड कप में लगातार छठी बार खिताब अपने नाम किया है.

Zee Salaam Live TV

Trending news