सपा मुख्यालय के बाहर लगे पोस्टर हलचल; लिखा 'सबके अखिलेश-अयोध्या में अवधेश'
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2284315

सपा मुख्यालय के बाहर लगे पोस्टर हलचल; लिखा 'सबके अखिलेश-अयोध्या में अवधेश'

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार अवधेश ने जीत दर्ज की है. इस ताल्लुक से सपा मुख्यालय के बाहर "सबके अखिलेश-अयोध्या में अवधेश" नाम का पोस्टर लगाया गया है.

सपा मुख्यालय के बाहर लगे पोस्टर हलचल; लिखा 'सबके अखिलेश-अयोध्या में अवधेश'

Uttar Pradesh News: समाजवादी पार्टी की संसदीय दल की बैठक से पहले लगे होर्डिंग ने सियासी गलियारों में हलचल तेज कर दी है. होर्डिंग में अखिलेश यादव के बारे में लिखा है- "सबके श्री अखिलेश-अयोध्या में अवधेश". यह होर्डिंग सपा नेता जयसिंह प्रताप यादव ने लगवाई है. शनिवार को समाजवादी पार्टी के नवनिर्वाचित सांसदों की बैठक होनी है. इसमें संसदीय दल का नेता चुना जाएगा. इसके बाद आगे की रणनीति की रूपरेखा तैयार की जाएगी. ये भी फैसला किया जाएगा कि अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश की राजनीति में ही रहेंगे या फिर दिल्ली जाएंगे. वो विधायक भी हैं.

सपा बनी सबसे बड़ी पार्टी
इससे पहले अखिलेश यादव ने सांसदों, विधायकों और पदाधिकारियों के साथ एक बैठक की थी. बैठक में उन्होंने सभी को जीत की शुभकामनाएं दी थीं. सपा सर्वाधिक सीटों पर जीत का परचम लहराकर प्रदेश की सबसे बड़ी पार्टी बनी है. इसकी खुशी अखिलेश यादव के चेहरे पर साफ झलक रही थी. जीत के बाद पहली दफा सपा मुख्यालय पहुंचे अखिलेश यादव का पार्टी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया.

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में UP के दो मुस्लिम युवकों की पीट-पीट कर हत्या; मारकर नदी में बहाया शव, 3 में एक जिंदा

सपा ने बचाया लोकतंत्र
अपने संबोधन में अखिलेश यादव ने कहा था, "प्रदेश की सबसे बड़ी पार्टी बनकर सपा ने लोकतंत्र बचाया है, जिसके लिए पार्टी के सभी कार्यकर्ता प्रशंसा के पात्र हैं. मुझे पूरा यकीन है कि हम आगे भी सियासी मोर्चे पर बेहतर प्रदर्शन करने जा रहे हैं. आप लोग इसी तरह से परिश्रम करते रहिए. यह हम सभी लोगों के लिए ऐतिहासिक क्षण है." फैजाबाद सीट से जीत का परचम लहराने वाले सपा नेता अवधेश प्रसाद ने कहा था, "यह हम सभी के लिए ऐतिहासिक क्षण है कि हमारी पार्टी राजनीतिक मोर्चे पर बेहतर कर रही है. इस चुनाव ने भाजपा की नफरती और घृणास्पद राजनीति को नकार दिया है."

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news