भाजपा ने दक्षिण भारत के इस इलाके में खाने-पीने की दुकानों पर की नाम लिखने की मांग
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2355247

भाजपा ने दक्षिण भारत के इस इलाके में खाने-पीने की दुकानों पर की नाम लिखने की मांग

Muslim News: तेलंगाना के हादराबाद में भाजपा के विधायक टी राजा सिंह ने मुसलमानों पर थूक जिहाद का इल्जाम लगाया है. उन्होंने मांग की है कि सभी फूड स्टालों पर उनके मालिकों के नाम लिखे जाएं.

भाजपा ने दक्षिण भारत के इस इलाके में खाने-पीने की दुकानों पर की नाम लिखने की मांग

Muslim News: हाल ही में उत्तर प्रदेश में कांवड़ यात्रा के रास्ते में पड़ने वाले सभी रेस्टोरेंट और फूड स्टालों पर उनके मालिकों के नाम लिखने का फरमान जारी किया. इस पर सुप्रीम कोर्ट ने पाबंदी लगा दी. अब दक्षिण भारत के हैदराबाद में भाजपा ने खाने-पीने की दुकानों पर मालिकों के नाम लिखने की मांग की है. हैदराबाद में भाजपा के विधायक टी. राजा सिंह ने इस तरह की मांग की है. उन्होंने मुसलमानों पर थूक जिहाद का इल्जाम लगाया है.

होटल पर नाम पलेट
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें टी राजा सिंह को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि तेलंगाना सरकार को उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की तरह कानून बनाना चाहिए, जिसके तहत सभी खाने के विक्रेताओं को कहा जाए कि वह मालिकों की नाम पलेट लगाएं.

मुसलमानों पर थूकने का इल्जाम
राजा सिंह ने कहा कि "उत्तर प्रदेश में कांवड़ यात्रा निकाली जा रही है इसलिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मालिकों की नेम पलेट लगाना जरूरी कर दिया है. ऐसा इसलिए क्योंकि ये लोग खाना-पानी में थूकते हैं और 'थूक जिहाद' चलाते हैं." राजा सिंह ने इल्जाम लगाया कि मुसलमान हिंदू नाम से होटल चलाते हैं. "लेकिन अब उन्हें हिदायत दी गई है कि वह मालिकों के नाम लिखें ताकि हिंदू भाई जागरुक हो सकें." 

आदेश पर पाबंदी
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राजा सिंह जिस आदेश की बात कर रहे हैं, उस पर सुप्रीम कोर्ट ने पाबंदी लगा दी है. सुप्रीम कोर्ट ने भाजपा शासित उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड सरकार के उस आदेश पर पाबंदी लगा दी है जिसमें कहा गया था कि कांवड़ यात्रा पर पड़ने वाले होटल अपने मालिकों के नाम लिखें. विपक्ष ने इस मामले पर कहा था कि ये आदेश धार्मिक भेदभाव को बढ़ावा देने के लिए लाया गया.

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news