नोएडा के पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, 2 की मौत और 10 घायल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2385379

नोएडा के पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, 2 की मौत और 10 घायल

Noida Peripheral Expressway Accident:  राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में एक भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि इश हादसे में 10 लोग  गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. यह हादसा दादरी थाना के पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर हुआ है. 

नोएडा के पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, 2 की मौत और 10 घायल

Noida Peripheral Expressway Accident: राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में बड़ा हादसा हो गया है. यहां दादरी थाना इलाके में बीती रात को एक गाड़ी ने पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर खड़े एक ट्रक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी.  इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 10 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए.घटना की खबर मिलते ही मौक पर पहुंची पुलिस ने सभी घाय लोगों को तुरंत पास के एक हॉस्पिटल भर्ती करवाया. 

बताया जा रहा है कि ट्रक लोहे के समानों से भरा हुआ था. एक्सप्रेसवे पर ट्रक से कुछ सामान गिर गई, इसके बाद ड्राइवर गाड़ी को रोक कर सामान चेक कर रहा था. तभी पीछे से आ रही एक कार ने जोरदार टक्कर मार दी.

हादसे को लेकर पुलिस ने दी ये जानकारी
पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया, "बीती देर रात करीब 1 बजे थाना दादरी में खबर मिली कि एक ईको कार जो पानीपत से उत्तर प्रदेश की बदायूं तरफ जा रही थी. पेरीफेरल पर पोल नंबर 70 के पास एक ट्रक से लोहे की प्लेट/सामान गिर गया था. ड्राइवर ट्रक को रोककर लोहे के सामान को चेक कर रहा था. उसी वक्तपीछे से आ रही ईको कार ने पेरीफेरल पर खड़े ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी."

यह भी पढ़ें:- पीड़िता ने घटना से पहले लिखी थी डायरी, इन बातों का किया था जिक्र

 

मृतकों की हुई पहचान 
इस हादसे में  ईको कार में सवार 1 महिला समेत कुल 12 लोग घायल हो गए. पुलिस ने फौरन सभी घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां  डॉक्टरों 2 लोगों को मृत घोषित कर दिया. बाकी 10 घायल लोगों का इलाज चल रहा है. कार सवार सभी बदायूं जिले के रहने वाले हैं. जिनमें से मरने वाले एक की पहचान अकरम के रूप में हुई है, जबकि एक मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है.

Trending news