क्या शोएब मलिक और सानिया मिर्ज़ा की राहें हो गईं हैं अलग; टेनिस स्टार ने पूछा, टूटे दिल कहां जाते हैं
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1431607

क्या शोएब मलिक और सानिया मिर्ज़ा की राहें हो गईं हैं अलग; टेनिस स्टार ने पूछा, टूटे दिल कहां जाते हैं

Sania Mirza-Shoaib Malik: शोएब मलिक और सानिया मिर्ज़ा के दरमियान क्या सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. सानिया मिर्ज़ा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है जिसके बाद सोशल मीडिया पर ऐसी ख़बरें सरगर्म होने लगी हैं कि कपल्स के बीच सबकुछ ठीक नहीं है.

क्या शोएब मलिक और सानिया मिर्ज़ा की राहें हो गईं हैं अलग; टेनिस स्टार ने पूछा, टूटे दिल कहां जाते हैं

Sania Mirza-Shoaib Malik: शोएब मलिक और सानिया मिर्ज़ा के दरमियान क्या सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. दरअसल, सानिया मिर्ज़ा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है जिसके बाद सोशल मीडिया पर ऐसी ख़बरें सरगर्म होने लगी हैं कि कपल्स के बीच सबकुछ ठीक नहीं है. दरअसल सानिया ने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने लिखा है कि 'टूटे हुए दिल कहां जाते हैं?, अल्लाह को तलाश करने के लिए'. जब से टेनिस स्टार सानिया ने यह पोस्ट शेयर किया है उनके फैन्स के बीच चर्चाओं का बाज़ार गर्म हैं, हालांकि इसके बारे में न तो उनके हस्बेंड शोएब और ना ही सानिया मिर्ज़ा ने खुलकर कोई बात रखी है.

 

दोनों के अलग होने की अफ़वाहें 
दोनों के अलग होने की अफ़वाहों के बीच पाकिस्तान की कुछ मीडिया रिपोर्टस से पता चला है कि शोएब मलिक ने अपने एक टीवी शो के दौरान सानिया को मुबय्यना तौर (कथित रूप) से धोखा दिया. पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक़ यह बात भी सामने आई कि दोनों अलग हो गए हैं और पिछले कुछ वक़्त से अलग-अलग रह रहे हैं. ऐसी अफवाहें भी उड़ रही हैं कि यह जोड़ा अब सिर्फ़ अपने बेटे इज़हान को लेकर को-पेरेंट्स के तौर पर एक साथ नज़र आएंगे. हालांकि इस बारे में दोनों में से किसी ने भी कुछ भी कमेंट नहीं किया है.

यह भी पढ़ें: नोटबंदी से कितना हुआ नुक़सान? 15 लाख लोगों ने गंवाई नौकरी, कई की गई जान

 2010 में सानिया- शोएब की हुई थी शादी
सानिया और शोएब ने साल 2010 में शादी की थी. दोनों का एक 4 साल का बेटा है . हाल ही में दोनों ने अपने बेटे के बर्थडे को सेलिब्रेट करते हुए एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इतना ही नहीं कुछ दिन पहले ही सानिया ने एक पोस्ट शेयर की थी जिसके बाद सोशल मीडिया पर खलबली मच गई थी, सानिया ने अपने बेटे के साथ तस्वीर शेयर करके कैप्शन में लिखा था, वह वक़्त जो मुझे सबसे मुश्किल दिनों से गुज़रने में मदद करता है.'

इस तरह की ख़बरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विज़िट करें

Trending news