Sanjay Raut को ईडी ने लिया हिरासत में; चॉल मामले में हुए हैं डिटेन
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1282209

Sanjay Raut को ईडी ने लिया हिरासत में; चॉल मामले में हुए हैं डिटेन

Sanjay Raut detained: संजय राउत को लैंड स्कैम मामले में ईडी ने हिरासत में ले लिया है. ईडी ने यह एक्सन 9 घंटों की पूछताछ के बाद लिया है. बताया जा रहा है कि ईडी ने यह एक्सन पात्रा चॉल घोटाले में लिया है.

Sanjay Raut को ईडी ने लिया हिरासत में; चॉल मामले में हुए हैं डिटेन

Sanjay Raut detained: संजय राउत को ईडी ने डिटेन कर लिया है. जानकारी के मुताबिक उन्हें  एक लैंड स्कैम मामले में हिरासत में लिया गया है. आपको बता दें ईडी ने उनके घर पर रेड डाली थी. जिसके बाद यह एक्शन लिया गया है. संजय राउत से ईडी ने 9 घंटों पर तक पूछताछ की जिसके बाद उनको हिरासत में लिया है.

संजय राउत के घर सुबह 7 बजे पहुंची टीम

आपको बता दें संजय राउत के घर सुबह 7 बजे ईडी की टीम पहुंच गई गई थी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अफसरों की टीम ने संजय राउत और उनके विधायक भाई सुनील राउत के कमरे की तलाशी ली थी. इस दौरान टीम ने उनके परिवार से भी बातचीत की थी. बताया जा रहा था कि संजय राउत ईडी की पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहे थे.

राउत के फ्लैट को किया गया है सील

आपको बता दें आज रविवार के रोज ईडी ने उनका दादर वाला फ्लैट सील कर दिया है. संजय पर आरोप है कि उन्होने पात्रा चॉल घोटाले के पैसों से यह फ्लैट खरीदा था. आपको बता दें ईडी की टीम को उनके दो करीबियों के पास भी पहुंची है. उनसे भी पूछताछ चल रही है.

आपको बता दें कार्रवाई शुरू होने के बाद संजय राउत का बयान सामने आया था. उन्होंने कहा था कि मैं शिवसेना चीफ बालासाहेब टाकरे की शपथ लेकर कह रहा हूं कि मेरा इस घोटाले से कुछ लेना देना नहीं हैं. बलासाहेब ने हमे लड़ना सिखाया है और मैं शिवसेना के लिए लड़ना जारी रखूंगा. यह एक झूठी कार्रवाई है, झूठे सबूत हैं. मैं मर जाऊंगा समर्पण नहीं करूंगा. संजय राउत पर ईडी की कार्रवाई पर सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा था अगर संजय राउत ने कुछ नहीं किया है तो वह डर क्यों रहे हैं. अगर ED केंद्र सरकार के डर से काम करती है तो सुप्रीम कोर्ट को इस पर कार्रवाई करने की जरूरत है.

Trending news