Sasaram Violnce: बिहार हिंसा के मामले में पूर्व भाजपा विधायक गिरफ्तार, जानिए कहां तक पहुंची जांच
Advertisement

Sasaram Violnce: बिहार हिंसा के मामले में पूर्व भाजपा विधायक गिरफ्तार, जानिए कहां तक पहुंची जांच

Bihar Sasaram Violence: बिहार के सासाराम और बिहार शरीफ में हुई हिंसा के मामले में पूर्व भाजपा विधायक को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. 

Sasaram Violnce: बिहार हिंसा के मामले में पूर्व भाजपा विधायक गिरफ्तार, जानिए कहां तक पहुंची जांच

Bihar Sasaram Violence: रामनवमी के मौके पर बिहार के सासाराम में हुई हिंसा के मामले में भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक जवाहर प्रसाद को गिरफ्तार किया गया है. जवाहर प्रसाद को उनके घर से गिरफ्तार किया गया है. इस मामले में अब तक 60 से ज्यादा लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. इसके अलावा एक दर्जन आरोपी अभी भी फरार बताए जा रहे हैं. 

पुलिस अफसर के मुताबिक बिहार के सासाराम में रामनवमी के मौके पर हुई हिंसा में अब तक 63 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. इसके अलावा शुक्रवार को भाजपा के पूर्व विधायक जवाहर प्रसाद और शानहवाज आलम नाम के एक और आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने इन सभी के बयान दर्ज कर लिए हैं और न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. 

वहीं फरार चल रहे आरोपियों को काबू करने के लिए पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है. साथ ही पुलिस ने उनके घरों पर उनके फरार होने का इश्तेहार लगाया हुआ है और गैर जमानती वारंट भी जारी किए हुए हैं. 

बता दें कि रामनवमी के मौके पर बिहार में दो जगहों पर हिंसा हुई थी. बिहार शरीफ और सासाराम में कुछ लोगों ने जमकर हिंसा की थी. यहां तक कि इलाके के सबसे पुराने मदरसे को भी आग के हवाले कर दिया गया था. सासाराम में बम धमाके और कई राउड फायरिंग भी हुई थी. बिहारशरीफ की घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी जबकि सासाराम में छह लोग घायल हो गए थे. पुलिस ने हिंसा के तुरंत के बाद इलाके में धारा 144 लागू कर दी गई थी. साथ ही इंटरनेट सर्विस को भी बंद कर दिया गया था. 

इस हिंसा पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा था कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी. हमले की दोनों जगहों पर हमारी पैनी नजर बनी हुई है जो भी मुजरिम होगा उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news