शशि थरूर ने पीएम मोदी पर की थी कमेंट, अब मांगी माफी, कही ये बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam873865

शशि थरूर ने पीएम मोदी पर की थी कमेंट, अब मांगी माफी, कही ये बात

PM Modi Bangladesh Visit: बांग्लादेश दौरे पर गए पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा था कि बांग्लादेश की आजादी के लिए संघर्ष में शामिल होना उनके जीवन के पहले आंदोलनों में से एक था. 

शशि थरूर ने पीएम मोदी पर की थी कमेंट, अब मांगी माफी, कही ये बात

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने बांग्लादेश में दिए गए प्रधानमंत्री रनेंद्र मोदी  (PM Modi) के भाषण पर कमेंट को लेकर अब माफी मांग ली है. दरअसल, पिछले दिन पीएम मोदी ने बांग्लादेश जंग पर भाषण दिया था, इस पर कमेंट करते हुए कांग्रेस के नेता शाशि थरूर (Shashi Tharoor) ने कहा था कि हमारे प्रधानमंत्री बांग्लादेश को भारतीय फर्जी खबर का स्वाद चखा रहे हैं. अब इसी ट्वीट के लिए शशि थरूर ने माफी मांग ली है.

शाशि थरूर (Shashi Tharoor) ने ट्वीट कर लिखा है, 'अगर में गलत कहा हुं तो मुझे कुबूल करने में की कोई परेशानी नहीं है. पिछले दिन जल्दबाजी में हेडलाइन और ट्वीट पढ़ कर ट्वीट किया था. हर कोई जानता है कि बांग्लादेश को किसने आजाद कराया. जिसका मतलब था कि नरेंद्र मोदी ने इंदिरा गांधी के योगदान को नहीं बताया, लेकिन उन्होंने इसका जिक्र किया था. माफ कीजिए.'

ये भी पढ़ें: West Bengal Election: वोटिंग के बीच BJP के कार्यकर्ता की लाश बरामद, बड़ी हिंसा की आशंका

 

क्या कहा था पीएम मोदी ने
बांग्लादेश दौरे पर गए पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा था कि बांग्लादेश की आजादी के लिए संघर्ष में शामिल होना उनके जीवन के भी पहले आंदोलनों में से एक था. उनकी उम्र 20-22 साल रही होगी जब उन्होंने और उनके कई साथियों ने बांग्लादेश के लोगों की आजादी के लिए सत्याग्रह किया था और जेल भी गए थे.

ये भी पढ़ें: शबे बरात, होली, ईद को देखते गृह मंत्रालय ने राज्यों को लिखा खत, कही यह बात

शशि थरूर का कमेंट
प्रधानमंत्री के इसी भाषण पर टिप्पणी करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने कहा था कि हमारे प्रधानमंत्री बांग्लादेश को भारतीय फर्जी खबर का स्वाद चखा रहे हैं. हर कोई जानता है कि बांग्लादेश को किसने आजाद कराया.

ग़ौरतलब है कि प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी  (PM Modi) बांग्लादेश के दो रोज़ा दौरे पर हैं. प्रधानमंत्री ने ढाका में बांग्लादेश के स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ढाका में आयोजित एक अहम समारोह में बोल रहे थे.

Zee Salam Live TV:

Trending news