CBI lookout circular: सिसोदिया समेत 13 आरोपियों के देश छोड़ने पर लगी रोक, CBI ने जारी किया लुकआउट सर्कुलर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1312117

CBI lookout circular: सिसोदिया समेत 13 आरोपियों के देश छोड़ने पर लगी रोक, CBI ने जारी किया लुकआउट सर्कुलर

Sisodia lookout circular: सीबीआई की तरफ से सर्कुलर जारी होने के बाद दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने पीएम मोदी का एक पुरना वीडिया ट्वीट किया है. 

CBI lookout circular: सिसोदिया समेत 13 आरोपियों के देश छोड़ने पर लगी रोक, CBI ने जारी किया लुकआउट सर्कुलर

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में शराब घोटाले मामले में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया समेत 14 लोगों के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी किया है. सीबीआई की तरफ से जारी सर्कुलकर में उन आरोपियों के नाम हैं जिनके खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है. वहीं CBI की तरफ से जारी इस सर्कुलर में मुंबई की एंटरटनेमेंट इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के सीईओ विजय नायर का नाम शामिल नहीं है. 

इससे पहले शराब घोटाले मामले में सीबीआई ने शनिवार को पूछताछ शुरू की और तीन आरोपियों के बयान दर्ज किए. सीबीआई की तरफ दर्ज प्राथमिकी में सिसोदिया सहित 15 लोगों के नाम हैं. इनमें से तीन आरोपियों को सीबीआई मुख्यालय बुलाया गया और उनके बयान दर्ज किए गए.

गौरतलब है कि शराब घोटाले मामले में ही सीबीआई ने शुक्रवार को मनीष सिसोदिया के आवास के साथ-साथ कुछ नौकरशाहों और कारोबारियों के ठिकानों पर पर छापेमारी की कार्रवाई की थी. सीबीआई की इस कार्रवाई की आम आदमी पार्टी ने काफी निंदा की थी. वहीं पिछले रोज ही मनीष सिसोदिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी गिरफ्तारी की आशंका जताई थी. उन्होंने आरोप लगाया था कि केंद्र सरकार दिल्ली में शिक्षा के क्षेत्र में किए गए बड़ें कामों पर ब्रेक लगाना चाहती है.

मनीष सिसोदिया ने ये भी कहा था कि हो सकता है कि मुझे 2 से 3 दिनों के अंदर गिरफ्तार कर लिया जाए. इसी बीज आज सीबीआई ने सिसोदिया समेत 14 लोगों के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया है. इस सर्कुलर को सिसोदिया के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है. क्योंकि अब सारे लोग देश छोड़कर कहीं और नहीं जा सकेंगे. अगर उन लोगों ने देश छोड़ने की कोशिश की तो उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

वहीं सीबीआई की तरफ से सर्कुलर जारी होने के बाद दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने पीएम मोदी का एक पुरना वीडिया ट्वीट किया है. उन्होंने इसमें कैप्शन लिखा है, 'माना कि धीरे धीरे तो, मौसम भी बदलते रहते हैं, आपकी रफ़्तार से तो, हवाएं भी हैरान हैं साहब.'

ये वीडिये भी देखिए: Sana Khan Video: मन में गुनाह का ख्याल आए तो पहले देख लें यह वीडियो, हो सकता है बचाव

Trending news