Sonali Phogat की बेटी ने लगाई सरकार से गुहार; बहन ने कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1317569

Sonali Phogat की बेटी ने लगाई सरकार से गुहार; बहन ने कही ये बड़ी बात

Sonali Phogat News: सोनाली फोगाट का निधन हो गया है. सोनाली की मौत को लेकर लगातार उनका परिवार शंका जता रहा है. जिसके बाद अब उनकी बेटी का बयान सामने आया है. उन्होंने सरकार से अपील की है.

Sonali Phogat की बेटी ने लगाई सरकार से गुहार; बहन ने कही ये बड़ी बात

Sonali Phogat News: सोनाली फोगाट की मौत के बाद पूरे देश में सनसनी फैल गई है. 45 साल की बीजेपी नेता और बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट की मौत पर कई सवाल उठ रहे हैं. गोवा पुलिस जहां सोनाली की मौत को दिल का दौरा बता रही है. वहीं सोनाली के परिवारवाले इसे प्लानिंग के साथ की गई हत्या बता रहे हैं. जिसके बाद अब सोनाली की बेटी यशोधरा ने भी आज मां की मौत पर चुप्पी तोड़ कर सरकार से न्याय की मांग की है.

सोनाली फोगाट की बेटी की गुहार

सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा आंखों में आंसू लिए अपनी मां के लिए गुहार लगाई है. उन्होंने एक वीडियो जारी कर सरकार के सामने अपनी बाते रखी हैं. उन्होंने कहा है की मेरी मम्मी को जस्टिस मिलना चाहिए. पूरे मामले की प्रॉपर इन्वेस्टिगेशन होनी चाहिए और जो भी दोषी हैं उनके खिलाफ करवाही होनी चाहिए. 

सोनाली ने की थे शिकायत

जानकारी के अनुसार सोनाली ने बैचेनी की शिकायत की थी. जिसके बाद उन्हें गोवा के अंजुना में सेंट एंथोनी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. गोवा पुलिस महानिर्देशक जसपाल सिंह ने ही इस बात का खुलासा किया कि कर्लिस रेस्टोरेंट में खाना खाते समय उन्होंने ये दिक्कत पेश आई थी. जसपाल सिंह ने ये भी खुलासा किया है की राजनेता फोगाट की मौत में कोई फाउल प्ले नहीं है.

बहन ने भी जताई हत्या की आशंका

सोनाली की बड़ी बहन रामेन फोगाट ने मीडिया से बात करते हुए कई चीजों के बारे में बताया. रामेन के मुताबिक सोनाली को जहर दिया गया है. उन्होंने बताया की सोनाली ने फोन पर खाना खाने के बाद ठीक महसूस न करने की बात कही थी. सोनाली ने अपनी मां से भी बात की थी, उन्होंने कहा था की मुझे पेट में दर्द हो रहा है. ये भी कहा की उन्हें ठीक महसूस नहीं हो रहा है, उनके खिलाफ कोई साजिश रची जा रही है. सोनाली को शक था की उनके खाने में कुछ मिलाया गया है.

भाई ने दर्ज कराई FIR

सोनाली फोगाट के भाई ने गोवा में रिपोर्ट दर्ज कराई है. रिपोर्ट में दावा किया गया है की सोनाली को उनके ही दो सहयोगियों ने मौत के घाट उतारा है. सोनाली के भाई रिंकू ढाका ने कहा है की सोनाली मौत से पहले परेशान थी, हरियाणा में मौत के बाद उनके फॉर्महाउस से सीसीटीवी कैमरा, लैपटॉप और कई दस्तावेज भी गायब हो गए हैं.

Trending news