निलंबित SDO ने पत्नी और बहू को बनाया बंधक, 100 राउंड किए फायर, समधी के पांव में मारी गोली
Advertisement

निलंबित SDO ने पत्नी और बहू को बनाया बंधक, 100 राउंड किए फायर, समधी के पांव में मारी गोली

उन्होंने बताया कि इस संबंध में सूचना मिलने पर पुलिस के साथ उनके समधी श्रीनिवास भी उनके घर पहुंचे और मिश्रा को समझाने की कोशिश की. इस पर मिश्रा ने अपने समधी पर भी गोली दाग दी.

फाइल फोटो

रीवा: मध्यप्रदेश ग्रामीण यांत्रिक सेवा (आरईएस) विभाग में पदस्थ एक निलंबित एसडीओ के द्वारा अपनी पत्नी और बहू को बंधक बनाने का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं आरोपी ने बाद अपने समधी को पैर में भी गोली मारकर कर गंभीर रुप से घायल कर दिया. पुलिस ने घंटों मशक्कत करने के बाद अधिकारी को गिरफ्त में लेकर परिजन को मुक्त कराया.

यह भी पढ़ें: कोरोना वैक्सीन के नाम पर 3 महिलाओं को लगा दिया रेबीज का टीका

जिला पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह ने शुक्रवार को बताया कि डिंडोरी जिले में आरईएस विभाग में पदस्थ उपमंडल अधिकारी (एसडीओ) सुरेश मिश्रा (57) ने बृहस्पतिवार को पैसों के विवाद में रीवा में अपने घर में अपनी पत्नी और बहू को बंदूक की जोर पर बंधक बना लिया और दोनों को आतंकित करने के लिये घर में हवा में कई गोलियां भी चलायीं.

यह भी पढ़ें: शादी से पहले लड़के मंगेतर को बुलाकर काट डाला सिर, जानिए हैरान कर देने वाली वजह

उन्होंने बताया कि इस संबंध में सूचना मिलने पर पुलिस के साथ उनके समधी श्रीनिवास भी उनके घर पहुंचे और मिश्रा को समझाने की कोशिश की. इस पर मिश्रा ने अपने समधी पर भी गोली दाग दी. जो उनके पैर में लगी और वह घायल हो गये. उन्होंने बताया कि मिश्रा ने लगभग 12 घंटे तक अपनी पत्नी और बहू को घर में बंधक बनाकर हंगामा किया. सिंह ने बताया कि काफी देर तक समझाने के बावजूद जब मिश्रा शांत नहीं हुए तो पुलिसकर्मियों ने घर का दरवाजा तोड़कर एसडीओ को कब्जे में लिया और परिवार को आजाद कराया.

यह भी पढ़ें: Free में देखना चाहते हैं IPL के सभी मैच तो पढ़ें यह खबर, आज से होने जा रहा है आगाज

उन्होंने बताया कि मिश्रा ने अपने घर में लगभग 10 राउंड हवाई फायर किये. पुलिस ने खाली कारतूस भी मौके से बरामद किये हैं. एसपी ने बताया कि आरोपी मिश्रा को भादवि की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और 342 के तहत गिरफ्तार किया गया है. मिश्रा की मानसिक हालत ठीक नहीं होने के चलते उसे इलाज के लिये रीवा के संजय गांधी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. सिंह ने बताया कि मिश्रा डिंडोरी जिले में आरईएस विभाग में पदस्थ थे तथा वित्तीय अनियमितताओं के चलते फिलहाल निलंबित चल रहे हैं.

(इनपुट: भाषा)

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news