IND vs NZ मैच से पहले भारत के लिए बुरी खबर, ये कीवी बल्लेबाज़ फिट होकर खेलने के लिए तैयार
Advertisement

IND vs NZ मैच से पहले भारत के लिए बुरी खबर, ये कीवी बल्लेबाज़ फिट होकर खेलने के लिए तैयार

ICC T20 World Cup 2021: न्यूजीलैंड के खिलाफ इस मुकाबले से पहले भारत के लिए एक बुरी खबर आ रही है. न्यूजीलैंड के बेहतरीन बल्लेबाज़ बिल्कुल फिट हो कर वापसी कर चुके हैं.

Team India, File Photo

दुबई: आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) में आज भारत का मुकाबला न्यूजीलैंड से होने वाला है. ये मैच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम (Dubai International Stadium) में खेला जाएगा. सेमीफाइनल में पहुंचने के ये मैच दोनों ही टीमों के लिए जीतना बेहद जरूरी है नहीं तो आगे का रास्ता दोनों टीमों के लिए काफी मुश्किल होगा.

वहीं, न्यूजीलैंड के खिलाफ इस मुकाबले से पहले भारत के लिए एक बुरी खबर आ रही है. न्यूजीलैंड के बेहतरीन बल्लेबाज़ बिल्कुल फिट हो कर वापसी कर चुके हैं. न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल (Martin Guptill) ने फिटनेस हासिल कर ली है और वह भारत के खिलाफ यहां रविवार को होने वाले टी20 विश्व कप मुकाबले में चयन के लिए मौजूद होंगे. 

ये भी पढ़ें: IND Vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया की प्लेइंग 11 तय! इन प्लेयर्स के साथ उतरेंगे कोहली

गुप्टिल को पाकिस्तान के खिलाफ न्यूजीलैंड की हार के दौरान बायें पैर के अंगूठे में चोट लगी थी. न्यूजीलैंड की मीडिया ने राष्ट्रीय टीम के कोच गैरी स्टीड के हवाले से कहा, 'उसने (गुप्टिल) कल ट्रेनिंग की और वह आज रात दोबारा ट्रेनिंग कर रहा है इसलिए यह देखकर अच्छा लगा कि वह उपलब्ध और चयन के लिए फिट है.'

ये भी पढ़ें: शमी की हिमायत में कोहली के बाद पूर्व कप्तान अजहरुद्दीन ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा

स्टीड ने साथ ही कहा कि एडम मिल्ने भी भारत के खिलाफ अंतिम एकादश का हिस्सा हो सकते हैं. मिल्ने को तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्युसन के चोटिल होने पर उनके विकल्प के तौर पर टीम में शामिल करने की स्वीकृति मिली है. भारत और न्यूजीलैंड दोनों को टी20 विश्व कप में पहली जीत का इंतजार है। दोनों को अपने शरुआती मुकाबलों में पाकिस्तान के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा.

Zee Salaam Live TV:

Trending news