एक्टर विजय थलपति ने अपनी पार्टी का झंडा और चुनाव चिन्ह का किया ऐलान, DMK को मिलगी कड़ी टक्कर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2394953

एक्टर विजय थलपति ने अपनी पार्टी का झंडा और चुनाव चिन्ह का किया ऐलान, DMK को मिलगी कड़ी टक्कर

Tamil Nadu Politics: आंध्र प्रदेश के अभिनेता पवन कल्याण की तरह तमिल सुपरस्टार विजय थलपति की भी एंट्री हो गई है. जिससे सभी राजनीतिक पार्टियों को कड़ी टक्कर मिलने वाली है. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें.

एक्टर विजय थलपति ने अपनी पार्टी का झंडा और चुनाव चिन्ह का किया ऐलान, DMK को मिलगी कड़ी टक्कर

Tamil Nadu Politics: तमिल सुपरस्टार विजय थलपति ने आज यानी 22 अगस्त को अपनी राजनीतिक पार्टी तमिझागा वेत्री कझगम के झंडे और चुनाव चिन्ह को पेश किया है. विजय पनैयूर पार्टी कार्यालय में झंडा फहराएंगे और राजनीतिक पार्टी के लिए एक आधिकारिक गीत भी जारी करेंगे. दो रंगों वाले मैरून और पीले रंग के झंडे में दोनों तरफ हाथी और बीच में सितारों से घिरा एक मोर है.

इसी साल बनाया था राजनीतिक पार्टी
इसी साल फरवरी में विजय ने तमिझागा वेत्री कझगम पार्टी बनाया था और कहा था कि वह तमिलनाडु में 2026 का विधानसभा इलेक्शन लड़ेंगे. उनकी पार्टी ने हाल ही में हुए लोकसभा चुनावों में किसी भी राजनीतिक दल के साथ गठबंधन नहीं किया था.

एक्टर ने क्या कहा?
विजय ने कहा, "मुझे पता है कि आप सभी हमारे पहले राज्य सम्मेलन का इंतजार कर रहे हैं. इसकी तैयारी चल रही है और बहुत जल्द मैं इसका ऐलान करने वाला हूं. इससे पहले, मैंने आज अपनी पार्टी के झंडे को पेश किया है. मुझे बहुत गर्व महसूस हो रहा है. हम तमिलनाडु के विकास के लिए मिलकर काम करेंगे."

अभिनेता ने किया है लोगों से ये वादा
अभिनेता ने तमिलनाडु के कल्याण के लिए काम करने का भी वादा किया और कहा, "तमिलनाडु अब से बेहतर होगा. जीत पक्की है." वहीं, सितंबर के आखिरी सप्ताह में उत्तरी तमिलनाडु के विक्रवंडी में जनता के सामने पार्टी को औपचारिक रूप से लॉन्च करने के लिए एक विशाल रैली के बाद होगा. इलेक्शन कमीशन के तहत पार्टी का रजिस्ट्रेशन जल्द ही पूरा हो जाएगा.

DMK और कांग्रेस को देंगे चुनौती?
इस कार्यक्रम के लिए टीवीके के 300 से ज्यादा कार्यकर्ताओं के साथ-साथ विजय के प्रशंसक क्लबों के सदस्यों को आमंत्रित किया गया था. रानीतिक जानकारों का मानना है कि आने वाले दिनों में विजय थलपति की पार्टी तमिलनाडु में एक बड़ी पार्टी बनकर उभरेगी. क्योंकि उनके चाहने वाले उनके दीवाने हैं. जिस तरह आंध्र में अभिनेता पवन कल्याण उभरे हैं, उसी तरह विजय थलपति भी उभरेंगे. जिससे डीएमके और कांग्रेस को बड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा.

Trending news