क्या बिहार में INDIA गठबंधन की हार के लिए तेजस्वी हैं जिम्मेदार; पप्पू यादव ने किसे कहा, चरण पादुका सरकार !
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2284838

क्या बिहार में INDIA गठबंधन की हार के लिए तेजस्वी हैं जिम्मेदार; पप्पू यादव ने किसे कहा, चरण पादुका सरकार !

Pappu yadav On Tejashwi Yadav:  पूर्णिया से निर्दलीय नवनिर्वाचित सांसद पप्पू यादव ने पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला है.  उन्होंने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार के युवराज के अंदर अगर अहंकार नहीं होता तो "इंडिया" गठबंधन राज्य की 40 में से 25 सीटों पर जीत हासिल करती.

क्या बिहार में INDIA गठबंधन की हार के लिए तेजस्वी हैं जिम्मेदार; पप्पू यादव ने किसे कहा, चरण पादुका सरकार !

Pappu yadav On Tejashwi Yadav: लोकसभा चुनाव 2024 में पूर्णिया सीट काफी चर्चाओं में रही है. यहां से आजाद उम्मीदवार पप्पू यादव ने जेडीयू के संतोष कुमार कुशवाहा को हराकर बिहार की सियासत में बड़ा उलफेर कर दिया है. दरअसल, पप्पू यादव के खिलाफ राजद ने इस सीट से रुपौली विधायक बीमा भारती को चुनाव में मैदान उतारा था और खुद तेजस्वी यादव ने मोर्चा संभाल रखा था. राजद नेता ने एक रैली में यहां तक कह दिया था कि "इंडिया" को नहीं तो एनडीए को वोट करें. 

हालांकि, इसके बावजूद भी राजद उम्मीदवार बीमा भारती इस लड़ाई में दूर-दूर तक नजर नहीं आई. अब नवनिर्वाचित सांसद पप्पू यादव ने पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला है.  वो आज राजधानी पटना से दिल्ली के लिए रवाना हुए. इस दौरान उन्होंने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार के युवराज के अंदर अगर अहंकार नहीं होता तो "इंडिया" गठबंधन राज्य की 40 में से 25 सीटों पर जीत हासिल करती.

यूपी-महाराष्ट्र जैसा परिणाम बिहार में क्यों नहीं आया? 
उन्होंने राजद नेता से सवाल करते हुए कहा कि बिहार में उत्तर प्रदेश और महाराष्ट्र की तरह चुनाव क्यों नहीं लड़ा गया. यूपी में अखिलेश यादव, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी लगातार मैदान में संघर्ष करते हुए नजर आए. जहां-जहां राहुल गांधी अपनी यात्रा में गए हैं वहां के चुनाव का रिजल्ट देख लीजिए.

जहां राहुल गांधी गए वहां का परिणाम देख लीजिए; पप्पू
पप्पू यादव ने कहा पाटलीपुत्र में मीसा भारती के लिए राहुल गांधी ने वोट मांगे और वहां का रिजल्ट आपलोगों के सामने है. इस दौरान पप्पू यादव ने पूर्णिया से सटे अररिया, मधेपुरा, सुपौल, खगड़िया समेत कई सीटों पर "इंडिया" अलायंस के हार पर सवाल उठाए. बता दें कि पाटलिपुत्र में राहुल गांधी ने राजद उम्मीदवार मीसा भारती के लिए में 27 मई को एक इलेक्शन रैली को खिताब करते हुए लोगों से उनके पक्ष में वोट करने की अपील की थी.

"नीतीश और चिराग के रहमो-करम पर चलेगी ये सरकार"
पप्पू यादव ने नरेन्द्र मोदी के सवाल पर आगे कहा कि केंद्र में अब पीएम मोदी की सरकार नहीं बल्कि एनडीए की सरकार होगी. नीतीश कुमार और चिराग पासवान के रहमो-करम पर ये सरकार चलेगी, आप चरण पादुका भी कर लिए हैं तो सबसे पहले मैं कहना चाहता हूं कि देश में 69 फीसदी रिजर्वेशन लागू करवाइए.दूसरा जाति जनगणना लागू कराइए और तीसरा बिहार के लिए स्पेशल स्टेटस का दर्जा, बिहार के लिए स्पेशल पैकेज लीजिए. इसके अलावा बिहार के विकास पर जोर दीजिए और यहां से पलायन कैसे रोका जाए इस पर काम कीजिए

Trending news