थाने में ख्वातीन के सामने फहश हरकते करने वाला दरोगा गिरफ्तार, किया गया मुअत्तल
Advertisement

थाने में ख्वातीन के सामने फहश हरकते करने वाला दरोगा गिरफ्तार, किया गया मुअत्तल

मुतास्सिर खातून के मुताबिक उसका जमीन को लेकर किसी से झगड़ा चल रहा था. इसकी शिकायत लेकर वो अपनी बेटी के साथ एसएचओ भीष्मपाल सिंह के पास जाती थी.

फाइल फोटो

देवरिया: पुलिस का काम यूं तो समाज के मुजरिमों को सबक सिखाना और लोगों को इखलाकियात का सबक पढ़ाना है लेकिन जब पुलिस ही शर्मसार करने वाली हरकतें करें तो समाज क्या सीखेगा? देवरिया पुलिस का ऐसा ही एक शर्मनाक चेहरा सामने आया है. जिले के भटनी थाने के थाना इंचार्ज भीष्मपाल सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वो खातून फरियादियों के सामने फहश हरकतें करता हुआ दिख रहा है. वीडियो उजागर होने के बाद भीष्मपाल सिंह को मुअत्तल कर दिया गया है. 

भटनी थाने के थाना इंचार्ज का जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें वो अपने चैंबर में फहश हरकतें करता नजर आ रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो एक खातून फरियादी ने बनाकर वायरल किया है. 

मुतास्सिर खातून के मुताबिक उसका जमीन को लेकर किसी से झगड़ा चल रहा था. इसकी शिकायत लेकर वो अपनी बेटी के साथ एसएचओ भीष्मपाल सिंह के पास जाती थी. उनकी फरियाद सुनने के बजाय थाना इंचार्ज भीष्मपाल अपनी कुर्सी पर बैठकर उन्हें देखकर फहश हरकतें करता था. उसने बताया कि उसकी बेटी ने कई दिन तक उसकी इस गंदी हरकत को देखा और जब बर्दाश्त नहीं कर पाई तो उसने इस भीष्मपाल का वीडियो बना लिया. 

मामले पर पुलिस अफसरों का कहना है कि मुल्ज़िम इंस्पेक्टर को मुअत्तल कर दिया गया है और उसके खिलाफ संगीन दफा में मुकदमा दर्ज कराया गया है. वीडियो वायरल होने के बाद मुल्ज़िम इंस्पेक्टर भीष्मपाल सिंह यादव के खिलाफ दफा 111/2020, 354(A)/ 509/166 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. मुल्ज़िम इंस्पेक्टर के फरार होने के चलते उस पर 25 हजार का इनाम ऐलान किया था, अब उसे एसओजी टीम ने बस्ती से गिरफ्तार कर लिया है.

Zee Salaam Live TV

Trending news