TRS नेता ने नवरात्र में मजदूरों को बांटा मुर्गा और दारू; बवाल बढ़ने पर दिया ऐसा जवाब
Advertisement

TRS नेता ने नवरात्र में मजदूरों को बांटा मुर्गा और दारू; बवाल बढ़ने पर दिया ऐसा जवाब

TRS leader distributes chickens liquor to workers: तेलंगाना राष्ट्र समिति के एक नेता द्वारा प्रदेश के वारंगल में दशहरा के मौके पर मजदूरों के बीच चिकन और शराब बांटने पर विपक्षी दल ने उनकी आलोचना की है.

 

चिकन और शराब बांटते हुए नेता

हैदराबादः सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS Leader) के एक नेता ने प्रदेश के वारंगल में एक दशहरा के मौके पर त्योहारी उपहार के तौर पर 200 मजदूरों के बीच ‘चिकन और शराब’ (Chickens and liquor) बांट दिया. इसके साथ ही उसने राष्ट्रीय राजनीति में कदम रखने की तैयारी कर रहे मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (K Chandrasekhar Rao) के लिए शानदार भविष्य और उनकी  सफलता की कामना की. टीआरएस नेता रजनाला श्रीहरि ने कहा कि उन्होंने 200 गरीब मजदूरों को दो-दो किलोग्राम चिकन और शराब की एक-एक बोतल बांटी है. खास बात यह है कि ‘दशहरा’ उत्सव के मौके पर पूजा-अर्चना के बाद ये चीजें बांटी गई हैं.
 

विपक्ष के निशाने पर नेता 
चिकन और शराब की बोतलें बांटने के बाद टीआरएस नेता श्रीहरि ने कामना की है कि चंद्रशेखर राव देश के प्रधानंमत्री बनें. ऐसी संभावना है कि बुधवार को टीआरएस का नाम बदलने के बाद चंद्रशेखर राव राष्ट्रीय राजनीति में कदम रख सकते हैं. श्रीहरि ने यह भी कामना की है कि राव के बेटे और टीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष के टी रामाराव भविषय में तेलंगाना के मुख्यमंत्री बनें! मुर्गा और शराब बांटने के बाद टीआरएस नेता विपक्ष के निशाने पर आ गया है. इस बात के लिए उसकी आलोचना की जा रही है. विपक्षी ने कहा है कि टीआरएस मुर्गा और दारू बांटकर गरीब मजदूरों से वोटों का सौदा करना चाह रही है. 

"किसी को खुशी देने में कौन-सी बुराई है ?’’ 
उधर, मुर्गा और शराब बांटने को लेकर आलोचना का जवाब देते हुए श्रीहरि ने याद दिलाया कि जब कोविड-19 के मामले तेजी से बढ़ रहे थे, तब उन्होंने अपनी जान जोखिम में डालते हुए जरूरतमंदों के बीच खाने-पीने की चीजों और पैसे बांटे थे. उन्होंने कहा कि ‘दशहरा’ उत्सव के मौके पर चिकन और थोड़ी शराब बांटने का उनका कदम गरीब श्रमिकों को थोड़ी-सी खुशी देनी कि थी, और इसमें उन्हें नहीं लगता कि कोई बुरी बात है. 

ऐसी ही दिलचस्प खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

Trending news