UK News: नैनीताल में सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत, तीन घायल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1964832

UK News: नैनीताल में सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत, तीन घायल

Nainital: उत्तराखंड के नैनीताल जिले में एक गाड़ी हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए हैं. 

UK News: नैनीताल में सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत, तीन घायल

Nainital: उत्तराखंड के नैनीताल जिले के चेदाखान-मिदार मोटरमार्ग पर शुक्रवार को एक गाड़ी हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए हैं.  ऐसा गाड़ी के खाई में गिर जाने के घायल से हुआ है. उस वक्त गाड़ी में कितने लोग मौजूद थे, इसकी पुष्टि नहीं हुई हैं. वहां मौजूद कुछ लोगों ने घायलों को जल्द गाड़ी से बाहर निकाला है.  

नैनीताल के पुलिस अध्यक्ष प्रहलाद नारायण मीणा ने बताया है कि ये हादसा सुबह के आठ बजे हुआ है, जब गाड़ी पटलोट से अमजद गावं की तरफ जा रही थी. उन्होने यह भी बताया है कि एक बाइक बिल्कुल सामने से आ रही थी और ये दुर्घटना उस बाइक को बचाने के चक्कर में हुई है. 
पुलिस ने यह भी बताया है कि जब गाड़ी खाई में गिरी उस वक्त उसमें बारह लोग मौजूद थे. गाड़ी के खाई में गिरने से उसमें मौजूद छह लोगों की मौत उसी वक्त घटना स्थल पर ही हो गई थी और बाकी दो लोग की मौत हॅास्पिटल में हुई है. पुलिस ने मरने वाले की पहचान की और बताया है कि मरने वालो में एक दंपति और उनका एक बेटा भी शामिल है. 

नैनीताल के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह ने एस गाड़ी हादसे में मरने वाले लोगो के प्रति शोक जताया है और जो बाकी घायल लोगों की जल्द ठीक होने की कामना की है.

Trending news