झटका मीट का प्रचार कर फंसे गिरिराज सिंह; हिन्दुओं ने कहा, "पापी और पाखंडी ब्राह्मण"
Advertisement

झटका मीट का प्रचार कर फंसे गिरिराज सिंह; हिन्दुओं ने कहा, "पापी और पाखंडी ब्राह्मण"

  केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय से बीजेपी के सांसद गिरिराज सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म x पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह झटका मीट की दुकान का प्रचार करते और लोगों को झटका मीट खाने के लिए प्रोत्साहित करते हुए नज़र आ रहे हैं.

केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय से बीजेपी के सांसद गिरिराज सिंह

Jhatka Meat Publicity by BJP MP Giriraj Singh:  केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय से बीजेपी के सांसद गिरिराज सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म x पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह झटका मीट की दुकान का प्रचार करते और लोगों को झटका मीट खाने के लिए प्रोत्साहित करते हुए नज़र आ रहे हैं. हालांकि, इस पोस्ट को शेयर कर वो कट्टर हिन्दुओं के निशाने पर आ गए हैं. लोग गिरिराज सिंह को हिन्दू धर्म का कलंक बता रहे हैं, क्योंकि उन्होंने हिन्दुओं को मांस खाने की सलाह दी है.

सांसद गिरिराज सिंह ने अपने विडियो पोस्ट में लोगों को झटका मीट की दुकान खोलने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं. वो कह रहे हैं कि आने वाले वक़्त में और भी झटका मीट की दुकानें खोली जाएगी और वह खुद निजी तौर पर उनकी दुकान का प्रचार-प्रसार करेंगे. वह कह रहे हैं कि दुकानदार अमर का ये कदम सराहनीय है.
वीडियो में गिरिराज कह रहे हैं, ''मैं सभी हिंदुओं से कहता हूं आप अपने धर्म की रक्षा करें, लोग अपने धर्म की रक्षा करें. हमारे धर्म में झटका है, इसलिए हम झटका मीट खाएंगे और जिन्हें हलाल खाना है, वो हलाल खाएं. हम उनको मना करने नहीं जाएंगे."

इसके मंत्री के पोस्ट में एक पोस्टर भी दिखाई दे रहा है, जिसमें गिरिराज अमर झटका मीट लिखा हुआ है. इसके अलावा नोट भी लिखा है, ''हमारे यहां शादी एवं अन्य पार्टी के मौके पर ऑर्डर लिए जाते हैं. पोस्टर पर दुकान का पता भी लिखा हुआ है. 

गौरतलब है कि इससे पहले गिरिराज ने अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय में हिंदुओं से हलाल मांस का बहिष्कार करने की अपील की थी. उन्होंने कहा था कि हिंदुओं को सिर्फ झटके वाला मीट खाना चाहिए.  गिरिराज ने यह इलज़ाम लगाया था कि साजिश के तहत हिंदुओं को हलाल मीट खिलाकर उनका धर्म भ्रष्ट करवाया जा रहा है.

fallback

कट्टर हिन्दुओं के निशाने पर आये गिरिराज 

झटका मांस का प्रचार करने के बाद गिरिराज सिंह हिन्दुओं के निशाने पर आ गए हैं. उनके पोस्ट के नीचे कमेंट बॉक्स में अमलेंदु उपाध्याय नाम के x हैंडल ने लिखा, "आप हिन्दू विरोधी सनातन विरेधी कृत्य कर रहे हैं, माँसाहार को प्रोत्साहित कर रहे हैं.  शिवम् जैन कुशवाहा ने लिखा, "पापी दुष्ट, नकली हिन्दू गिरिराज, तुम मांसाहार का बढ़ावा मत दो. ढोंगी, पापी, पाखंडवाद, मनुवाद, नकली हिन्दू समाज में मुखौटा लगाकर निकले दुष्ट गिरिराज." शिव नायक ने लिखा. "आप BJP सरकार मैं सब से घटिया मंत्री हैं. मांस खाने को बोल हैं. हमारे कोन से शास्त्र में मांस खाने को बोला गया है, एक प्रमाण दिखा दीजिये. सभी से बड़ी बात चुटिया रख के ब्राह्मण समाज को बदनाम कर रहे हों. भगवान आपको सदबुद्धी दे और इस मंत्री पद से मुक्ति दे." सुधांशु कुमार ने लिखा, "धिक्कार है ऐसे हिंदूवादी नेताओं पर जो मांस खाने को बोलते हैं. आप राम के नाम लेकर इस तरह का कार्य न करे. इस तरह का नीच कार्य हिंदुओ को पतन की ओर ले जा रहा है. आज आप मांस के दुकान का विज्ञापन कर रहे हैं, कल आप मधुशाला को प्रोत्साहित करेंगे. मुह में राम बगल मे मटन की दुकान." 

 

Trending news