अजय राय का बड़ा बयान, कहा- UP की सभी 80 लोकसभा सीटों पर इलेक्शन लड़ने के लिए हैं तैयार
Advertisement

अजय राय का बड़ा बयान, कहा- UP की सभी 80 लोकसभा सीटों पर इलेक्शन लड़ने के लिए हैं तैयार

UP Politics: यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने मिशन 2024 के लिए बड़ा दावा किया है. मेरठ में एक प्रोग्राम के दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी यूपी की सभी 80 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए तैयार है.

अजय राय का बड़ा बयान, कहा- UP की सभी 80 लोकसभा सीटों पर इलेक्शन लड़ने के लिए हैं तैयार

Ajay Rai On Election 2024:  लोकसभा इलेक्शन 2024 में अब काफी कम समय बाकी है. ऐसे में तमाम पार्टियां अपनी-अपनी तैयारियों में लग गई हैं. इस कड़ी में यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष अजय राय का बड़ा बयान सामने आया है. अजय राय ने कहा है कि कांग्रेस यूपी की सभी 80 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है. यूपी के मेरठ में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने मिशन 2024 को लेकर कांग्रेस की तैयारी पर बड़ा बयान दिया है. अजय राय ने दावा करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटों पर कांग्रेस चुनाव लड़ने के लिए तैयार है.

"2024 में हमारी होगी जीत"
मेरठ में कांग्रेस सेवादल के प्रांतीय सम्मेलन में पहुंचे अजय राय ने कहा कि मिशन 2024 हम डंके की चोट पर जीतेंगे. इसकी आवाज़ मेरठ से उठ गई है. उन्होंने कहा कि पार्टी की तैयारी 80 सीटों पर चुनाव लड़ने की है. अजय राय ने कहा कि घोसी में कांग्रेस ने समाजवादी पार्टी को सहयोग किया और उसे कामयाब कराया, लेकिन बागेश्वर में समाजवादी पार्टी ने अपना प्रत्याशी लड़ाकर हमारे प्रत्याशी को हरा दिया. ये सवाल पूछने पर कि क्या गठबंधन की गांठ खुल चुकी है. उन्होंने कहा कांग्रेस का जो फर्ज था वो घोसी में कर दिया लेकिन समाजवादी पार्टी ने अपना फर्ज नहीं निभाया.

बीजेपी पर साधा निशाना
ऐसे में गठबंधन का क्या होगा इस सवाल पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि गठबंधन राष्ट्रीय नेतृत्व को तय करना है कि कितनी सीटों पर लड़ना है. अजय राय ने कहा कि अभिमन्यु बनना सबके बस की बात नहीं है. सेवादल के प्रोग्राम में मेरठ पहुंचे यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष ने कहा कि 2024 में देश की सरकार बदलेंगे और राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाएंगे. उन्होंने कहा कि चाहे चुनाव में हार मिले या जीत, लेकिन इलेक्शन ज़रुर लड़ूंगा. अजय राय ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि 2024 में बीजेपी सत्ता से बाहर हो जाएगी.

Watch Live TV

Trending news