Badaun: बदायूं में बेक़ाबू स्कूल बस खाई में गिरी; 12 से ज़्यादा बच्चे ज़ख़्मी, ग़ुस्से में पेरेंट्स
Advertisement

Badaun: बदायूं में बेक़ाबू स्कूल बस खाई में गिरी; 12 से ज़्यादा बच्चे ज़ख़्मी, ग़ुस्से में पेरेंट्स

Badaun School Bus: उत्तर प्रदेश में बदायूं के कोतवाली बिसौली इलाक़े में एक स्कूल बस बेक़ाबू होकर खाई में गिर गई. मंगलवार की सुबह एक स्कूल बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में गिर गई. इस हादसे में 12 से ज़्यादा बच्चे ज़ख़्मी हो गए.

Badaun: बदायूं में बेक़ाबू स्कूल बस खाई में गिरी; 12 से ज़्यादा बच्चे ज़ख़्मी, ग़ुस्से में पेरेंट्स

Badaun School Bus: उत्तर प्रदेश में बदायूं के कोतवाली बिसौली इलाक़े में एक स्कूल बस बेक़ाबू होकर खाई में गिर गई. मंगलवार की सुबह एक स्कूल बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में गिर गई. इस हादसे में 12 से ज़्यादा स्कूली बच्चों के ज़ख़्मी होने की ख़बर मिली है, लेकिन किसी को गंभीर चोट नहीं आई है. हादसे पेश आने के बाद आसपास के खेतों में काम कर रहे किसानों और स्थानीय नागरिकों ने दौड़कर बस के अंदर फंसे बच्चों को बाहर निकाला.  ख़बर मिलने पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौक़े पर पहुंचे और राहत-बचाव का काम शुरू किया.

यह भी पढ़ें: NCP चीफ़ शरद पवार को जान से मारने की धमकी; कहा- 'मुंबई आकर देसी कट्टे से लूंगा जान'

12 बच्चों को आई चोट
इस हादसे के लिए बच्चों के पेरेंट्स ने स्कूल बस में कई ख़ामियों के बारे में बताया. साथ ही उन्होंने बस ड्राइवर की लापरवाही को हादसे के लिए ज़िम्मेदार ठहराया है. पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण क्षेत्र) सिद्धार्थ वर्मा के मुताबिक़, मंगलवार की सुबह लगभग नौ बजे बिसौली थाना क्षेत्र स्थित भटपुरा में पेश आया. जहां पिनेकल स्कूल की बस नौलीहराथपुर रोड पर अचानक बेक़ाबू होकर सड़क किनारे खाई में गिर गई. इस हादसे में तक़रीबन 12 बच्चों को चोट आई हैं लेकिन यह कोई भी बच्चा शदीद तौर पर ज़ख़्मी नहीं हुआ है.

आरोपी के ख़िलाफ़ सख़्त कार्रवाई की जाएगी: पुलिस
हादसे में मामूली तौर पर ज़ख़्मी बच्चों का इलाज कराया जा रहा है. बिसौली के उपज़िलाधिकारी और पुलिस क्षेत्राधिकारी के साथ कई और अधिकारियों को मौक़े पर भेजा गया है. बचाव और राहत का काम लगातार चल रहा है और पुलिस पूरी निगाह रखे हुए है. सभी बच्चों को सकुशल बाहर निकाल लिया गया है. पुलिस ने कहा कि स्कूल बस में कमी और ड्राइवर की लापरवाही के इल्ज़ाम की जांच की जा रही है, जांच में जो भी क़ुसूरवार पाया जाएगा उसके ख़िलाफ़ सख़्त कार्रवाई की जाएगी. साथ ही उन्होंने कहा कि ऐसी लापरवाही को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

Watch Live TV

Trending news