Viral Dance: चेन्नई में डॉक्टरों की कॉन्फ्रेंस के दौरान अश्लील डांस, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2445566

Viral Dance: चेन्नई में डॉक्टरों की कॉन्फ्रेंस के दौरान अश्लील डांस, वीडियो वायरल

Viral Dance: डॉक्टरों की एक कॉन्फ्रेंस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल गो रहा है. जिसमें एक महिला बेहद कम कपड़ों में डॉक्टरों के सामने डांस करती नजर आ रही है.

Viral Dance: चेन्नई में डॉक्टरों की कॉन्फ्रेंस के दौरान अश्लील डांस, वीडियो वायरल

Viral Dance: चेन्नई के एक होटल में डॉक्टरों के सम्मेलन के दौरान महिला का डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हो रही है, लोग इसे अश्लील और अशिष्ट बता रहे हैं.

चेन्नई की डॉक्टरों की कॉन्फ्रेंस की वीडियो वायरल

एसोसिएशन ऑफ कोलन एंड रेक्टल सर्जन्स ऑफ इंडिया के सालाना सम्मेलन से प्रदर्शन का एक फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें महिला डांसर को कई प्रतिनिधियों के साथ मंच साझा करते हुए दिखाया गया. हालांकि, उनमें से कुछ ने डांसर का हाथ पकड़कर उसे अपने करीब खींचने की कोशिश की. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक यह कॉन्फ्रेंस 19 और 21 सितंबर को हुई थी. जिसकी वीडियो अब वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहे वीडियो में "ACRSICON 2024" लिखा एक बैनर देखा जा सकता है जो चिकित्सा सम्मेलन का संकेत देता है. इस वीडियो पर लोगों को अलग-अलग रिएक्शन सामने आ रहे हैं. 

लोग वीडियो कर रहे हैं शेयर

सोशल मीडिया पर एक शख्स ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा,"डॉक्टरों के सम्मेलन में ऐसा अश्लील नृत्य देखना बेतुका है, जहां अभी भी शराब परोसी जा रही है. यह सारा पैसा अप्रत्यक्ष रूप से लोगों से हासिल किया जाएगा."

उन्होंने पूछा, "यह एसोसिएशन ऑफ कोलन एंड रेक्टल सर्जन्स ऑफ इंडिया का वार्षिक सम्मेलन है, जो 19 से 21 सितंबर को चेन्नई में आयोजित किया गया था. मैं इंडियन मेडिकल एसोसिएशन से यह जानना चाहता हूं कि क्या यह मानव शरीर रचना विज्ञान में किसी तरह का प्रशिक्षण है? बूढ़े डॉक्टरों द्वारा सार्वजनिक रूप से महिलाओं को पकड़ना चिकित्सा पद्धति का कौन सा हिस्सा है?"

Trending news