Virat Kohli Wicket: नीदरलैंड के खिलाफ विराट को विकेट लेता देख कुछ ऐसा था अनु्ष्का का रिएक्शन: VIDEO
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1956596

Virat Kohli Wicket: नीदरलैंड के खिलाफ विराट को विकेट लेता देख कुछ ऐसा था अनु्ष्का का रिएक्शन: VIDEO

Virat Kohli Wicket: विराट कोहली ने नीदरलैंड्स के खिलाफ विकेट लिया. उन्होंने डच कप्तान को दूसरे ओवर में आउट कर दिया. इस दौरान अनुष्का शर्मा का बेहतरीन रिक्शन देखने को मिला.

Virat Kohli Wicket: नीदरलैंड के खिलाफ विराट को विकेट लेता देख कुछ ऐसा था अनु्ष्का का रिएक्शन: VIDEO

Virat Kohli Wicket: विराट कोहली की बेहतरीन बल्लेबाजी का तो हर कोई दीवाना है. अब उन्होंने बॉल से भी कमाल कर दिखाया है. बीते रोज इंडियान बनाम नीदरलैंड मैच के दौरान विराट कोहली एक विकेट हासिल किया. उन्होंने 9 साल बाद ये विकेट हासिल किया है. इस दौरान अनुष्का ने अपने पति को विकेट लेते देख जो रिएक्शन दिया, वह सभी को पसंद आ रहा है. ये विकेट इसलिए खास हो जाता है, क्योंकि विराट कोहली केवल एक बल्लेबाज हैं और ये विकेट उन्होंने 3572 दिनों बाद लिया है.

विराट कोहली ने लिया विकेट

विराट कोहली को पार्ट टाइम गेंदबाज के तौर पर मौदान में लाया गया. इस मौके का उन्होंने बेहतरीन फायदा उठाते हुए दूसरे ओवर में डच कप्तान स्कॉट एडवर्ड को आउट कर दिया. गेंदबाजी में कुछ बदलाव लाने के लिए, रोहित शर्मा ने विराट कोहली को हथियार उठाने की जिम्मेदारी दी और उन्होंने इस जिम्मेदारी का बखूबी निभाया. खेल शुरू होने से पहले प्रैक्टिस सेशन के दौरान भी विराट कोहली गेंदबाजी करते नजर आए थे.

विराट कोहली के ओवर

बॉलिंग करने आए विराट कोहली ने पहले ओवर में 7 रन दिए. चिन्नास्वामी में बैठी भीड़ विराट कोहली को दोबारा बॉलिंग करते देखना चाहती थी, कोहली के नाम के नारे लगे और उन्हें रोहित शर्मा ने एक और ओवर दे दिया. अब दूसरा ओवर विराट के लिए काफी किफायती साबित हुआ और उन्होंने नीदरलैंड का कप्तान स्कॉट एडवर्ड का विकेट ले लिया. इस मैच में विराट कोहली ने तीन ओवर डाले. रोहित शर्मा ने गेंद से शुभमन गिल और सूर्यकुमार यादव को आजमाने का फैसला किया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

ज्ञात हो कि इस वर्ल्ड कप में विराट कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ बॉलिंग की थी. उन्होंने हार्दिक पंड्या का बचा हुआ ओवर डाला था. इस मैच में हार्दिक पंड्या के टखने में चोट आई थी, इसलिए पहले ओवर की एक ही गेंद डाल पाए, जिसके बाद उन्हें मैदान से बाहर ले जाया गया.

Trending news