पंजाब में सरकार बनने पर हर घर को हर महीने 300 यूनिट मुफ्त बिजली देंगे: केजरीवाल
Advertisement

पंजाब में सरकार बनने पर हर घर को हर महीने 300 यूनिट मुफ्त बिजली देंगे: केजरीवाल

आप के नेता ने उनकी पार्टी के सत्ता में आने पर पंजाब में चौबीसों घंटे बिजली देने और लंबित बिजली बिलों को माफ करने का भी वादा किया

File PHOTO

चंडीगढ़: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने मंगलवार को, पंजाब में आम आदमी पार्टी (AAP) की सरकार बनने पर हर घर को हर महीने 300 यूनिट तक मुफ्त बिजली देने का वादा किया. बता दें कि पंजाब में अगले साल असेंबली चुनाव (Punjab Assembly Election) होने हैं.

आप के नेता ने उनकी पार्टी के सत्ता में आने पर पंजाब में चौबीसों घंटे बिजली देने और लंबित बिजली बिलों को माफ करने का भी वादा किया. चंडीगढ़ दौरे से एक दिन पहले केजरीवाल ने कहा था कि उनकी पार्टी पंजाब में सत्ता में आने पर मुफ्त बिजली देगी.

उन्होंने सोमवार को ट्वीट किया था, "दिल्ली में हम हर परिवार को 200 यूनिट मुफ्त बिजली मुहैया कराते हैं. महिलाएं बहुत खुश हैं. पंजाब की महिलाएं भी महंगाई से काफी नाराज हैं. आप सरकार पंजाब में भी मुफ्त बिजली देगी. कल चंडीगढ़ में मिलते हैं."

यह भी देखिए: पाकिस्तान में निकला "लोकतंत्र का जनाजा", असेंबली में चारपाई लेकर पहुंचे PTI सदस्य

हालांकि, मुफ्त बिजली के सवाल पर सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि अगर 300 यूनिट से ऊपर 1 यूनिट भी ज्यादा इस्तेमाल किया गया तो दिल्ली की ही तरह सभी यूनिट्स का बिल देना होगा.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news