Weight Loss: लड़की ने तोड़ दिया लड़के का दिल, अब 70 किलो वजन घटा हो गया एकदम फिट
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1312266

Weight Loss: लड़की ने तोड़ दिया लड़के का दिल, अब 70 किलो वजन घटा हो गया एकदम फिट

Weight Loss: कई बार लड़कियां जब लड़कों को कुछ कमी बातकर छोड़ देती हैं तो वह बहुत डिप्रेशन में चले जाते हैं. लेकिन एक मामले में ऐसा हुआ कि एक लड़की ने लड़के को कमी बताकर छोड़ा तो उस लड़के ने अपनी वह कमी पूरी कर ली.

Weight Loss: लड़की ने तोड़ दिया लड़के का दिल, अब 70 किलो वजन घटा हो गया एकदम फिट

 

Weight Loss: जिन लोगों का वजन ज्यादा होता है उन्हें कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. एक तो उन्हें जिस्मानी तौर से परेशानी तो होती ही है साथ ही उन्हें दिमागी तौर से परेशान होना पड़ता है. उन्हें समाज में शर्मिंदगी का शिकार होना पड़ता है. लोग उनका मजाक उड़ा देते हैं. उनके कॉन्फिडेंस में कमी आ जाती है. लेकिन हाल ही में एक मामला सामने आया है जिसमें एक शख्स ने अपना वजन घटा लिया है. लड़के का वजन घटाने का श्रेय उसकी गर्लफेंड को जाता है. क्योंकि लड़की की गर्लफ्रेंड ने मोटा होने की वजह से उसे छोड़ दिया था.

एक खबर के मुताबिक जिस लड़के ने अपना वजन कम किया है उसका नाम पुवी है. वह अपने वजन को लेकर काफी परेशान था. उसका वजन 139 किलो था. अब पुवी ने अपना वजन घटा कर 69 किलो कर लिया है. कह सकते हैं कि लड़के का वजन आधा हो गया है. हाल ही में पुवी ने सोशल मीडिया पर अपने वजन घटाने के सफर के बारे में बताया है.

पुवी के मुताबिक वह अक्सर जैकेट पहनते थे. इसकी वजह थी कि वह ओवरवेट थे. पुवी की गर्लफ्रेंट ने पुवी को यह कह कर छोड़ दिया था कि वह बहुत मोटा था. गर्लफ्रेंड के छोड़ने के बाद पुवी का दिल टूटा और उसने अपना वजन घटा लिया.

यह भी पढ़ें: VIDEO: मुंबई की गलियों में विराट ने चलाई स्कूटी, साथ में अनुष्का शर्मा भी आईं नजर

पुवी ने अपना वजन कम करने के लिए जिम ज्वाइन किया. खूब मेहनत की, पसीना बहाया. अब वह एकदम फिट हैं. पहले उनको बहुत बड़े साइज के कपड़े आते थे. अब वह नार्मल कपड़े पहनते हैं. हाल ही में पूवी ने एक फोटो शेयर की है जिसमें यह लिखा हुआ है कि मेरी गर्लफ्रेंड ने कहा था कि "तुम बहुत मोटो हो गए हो इसलिए मैं तुम्हें छोड़ रही हूं."

वजन घटाने के दौरान पूवी ने अपनी डाइट पर खूब ध्यान दिया. उन्होंने मेहनत और अच्छा खाना खाया. उन्होंने सब्जियां, कार्ब, चिकन, अंडे और ब्रेड खाए. इसी के चलते उनका वजन कंट्रोल हुआ.

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news