गुजरात में अमित शाह होंगे भाजपा के CM उम्मीदवार? केजरीवाल के ट्वीट ने मचाई हलचल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1288382

गुजरात में अमित शाह होंगे भाजपा के CM उम्मीदवार? केजरीवाल के ट्वीट ने मचाई हलचल

Gujrat Election News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए बड़ी बात कह दी है. उन्होंने कहा कि क्या ये सच है कि आगामी विधान सभा चुनाव में भाजपा गुजरात में अमित शाह जी को CM चेहरा घोषित करने जा रही है?

Cholesterol

Arvind Kejriwal on Amit Shah: इसी साल होने वाले गुजरात विधानसभा चुनावों को लेकर सभी पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी इस बार अपनी किस्मत आजमाने के लिए विधानसबा चुनाव में उतर रहे हैं. इसी कड़ी में केजरीवाल ने एक ट्वीट किया है. जिसके बारे में सोचकर लोग थोड़ा परेशान हैं.

 दरअसल केजरीवाल ने लिखा,"आम आदमी पार्टी गुजरात में तेजी से बढ़ रही है. भाजपा बुरी तरह बौखलाई हुई है. क्या ये सच है कि आगामी विधान सभा चुनाव में भाजपा गुजरात में अमित शाह जी को CM चेहरा घोषित करने जा रही है? भूपेन्द्र भाई पटेल के काम से क्या भाजपा भी नाराज़ है?"

यह भी देखिए:
हिंदी में भी हिंदी नहीं लिख पाया BHU का हिंदी का विभाग, छोटे से पत्र में है गलतियों का अंबार

अरविंद केजरीवाल पहली बार अपनी पार्टी को गुजरात विधानसभा में उतारने जा रहे हैं. ऐसे में अरविंद केजरीवाल राज्य में अपने पांव जमा चुकी भाजपा. भाजपा गुजरात की सत्ता पर पिछले 27 वर्षों से काबिज है. ऐसे में कांग्रेस या फिर आम आदमी पार्टी के लिए भाजपा को सत्ता से हटाना टेढ़ी खीर साबित होगी. हालांकि अरविंद केजरीवाल अपने दिल्ली मॉडल की बदौलत गुजरात मॉडल को चुनौती देने की बात कर रहे हैं. 

अरविंद केजरीवाल अपने पुराने स्टाइल में गुजरात में चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है. केजरीवाल का फोकस नौजवानों पर है. केजरीवाल नौकरी और बेरोज़गारी के मुद्दा पर अपनी बात रख रहे हैं. इसके अलावा दिल्ली में चल रही मुफ्त स्कीमों को खूब जमकर प्रचार कर रहे हैं. 

यह भी देखिए:
अपनी बेटियों को रिश्तेदारों में ही क्यों ब्याहते थे मुगल बादशाह? क्या है असली वजह?

बता दें कि गुजरात में भाजपा को हराना बेहत मुश्किल काम है. इस बार विरोधी पार्टियों के लिए थोड़ा और मुश्किल साबित हो सकता है. खास तौर पर कांग्रेस के लिए. क्योंकि NDA का द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपति बनाने के पीछे कई कारणों में से एक कारण गुजरात चुनाव भी हो सकता है. क्योंकि गुजरात में मौजूद भारी तादाद में आदिवासी वोट अभी भी कांग्रेस के पास है. एक जानकारी के मुताबिक आदिवासी वोटों गुजरात की 26-27 सीटों पर अपना असर रखते हैं. 

Acid Attack: देश में नहीं रुक रहा Acid Attack, चौंकाने वाली रिपोर्ट आई सामने!

Trending news