महिला ने "ऐसे" दूल्हे के लिए निकाला अखबार में विज्ञापन, वायरल हो गई न्यूजपेपर की तस्वीर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam916449

महिला ने "ऐसे" दूल्हे के लिए निकाला अखबार में विज्ञापन, वायरल हो गई न्यूजपेपर की तस्वीर

नई दिल्लीः अखबारों में शादी के विज्ञापन तो आपने जरूर देखा और पढ़ा होगा. कई बार इसमें लड़के या लड़की के लिए अजीब तरह की शर्तें लिखी होती है. ऐसी शर्तें समाज में चर्चा का मौज़ूं और मीडिया के लिए खबर बन जाती है.

अलामती तस्वीर

नई दिल्लीः अखबारों में शादी के विज्ञापन तो आपने जरूर देखा और पढ़ा होगा. कई बार इसमें लड़के या लड़की के लिए अजीब तरह की शर्तें लिखी होती है. ऐसी शर्तें समाज में चर्चा का मौज़ूं और मीडिया के लिए खबर बन जाती है. हाल ही में कांग्रेस लीडर शशि थरूर ने एक ऐसे ही शादी के विज्ञापन वाला अखबार का कटिंग अपने ट्विटर पर शेयर किया है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है. कांग्रेस नेता शशि थरूर ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं. राष्ट्रीय हो या अंतरराष्ट्रीय वह सभी मुद्दे पर अपनी सधी हुई राय रखने से पीछे नहीं हटते हैं. इसके अलावा कई दिलचस्प ट्वीट्स भी करते हैं. जो लोगों को काफी पसंद आते हैं. 

कोविशील्ड वैक्सीन वाला चाहिए शौहर  
इस बार शशि थरूर ने ट्विटर पर एक न्यूजपेपर की क्लिपिंग शेयर की है, जिसमें एक महिला ने शादी का विज्ञापन दिया है. शादी के इस विज्ञापन में उस महिला ने एक अनोखी शर्त भी रखी है. शर्त ये है कि उसका होने वाला शौहर कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज ले चुका हो. वह भी कोविशील्ड की डोज यानी किसी दूसरी वैक्सीन की डोज वाला हसबैंड बिल्कुल नहीं चलेगा! दरअसल, उस औरत ने कहा है कि उसने कोविशील्ड की दोनों डोज ले ली हैं. इसलिए अब वह ऐसे शख्स से शादी करना चाहती है, जिसने कोवीशिल्ड की ही दोनों डोज ले रखी हो. 

थरूर ने ली चुटकी 
शादी के इस विज्ञापन वाली अखबार की कटिंग शशि थरूर ने ट्विटर पर शेयर करते हुए चुटकी ली है. उन्होंने लिख है, ”वैक्सीनेटेड दुल्हन को वैक्सीनेटेड दूल्हा चाहिए. इसमें कोई शक नहीं कि इसके बाद शादी का पसंदीदा तोहफा एक बूस्टर शॉट होगा ? क्या यह हमारा न्यू नॉर्मल होने वाला है.” शशि थरूर के इस ट्वीट पर लोगों के काफी दिलचस्प रिएक्शन आ रहे हैं. कुछ लोग शशि थरूर से ही इस विज्ञापन को लेकर मजे ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ’’सर आपसे अच्छा परफैक्ट मैच और कौन मिलेगा इन्हें. उम्मीद है आपने कोविशील्ड के दोनों डोज ले लिए होंगे!’’   

Zee Salaam Live Tv

Trending news