WTC Final Ind Vs Aus: टीम इंडिया ने क्यों किया कैमरे को बैन? इस रणनीति के साथ होगा प्रहार
Advertisement

WTC Final Ind Vs Aus: टीम इंडिया ने क्यों किया कैमरे को बैन? इस रणनीति के साथ होगा प्रहार

WTC Final Ind Vs Aus: भारतीय टीम WTC  के फाइनल में नये रणनीति के साथ मैदान उतरेगी और पिछले फाइनल को भूलकर. इस बार कुुछ अलग करेगा. मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने इस बार एक नया रणनीति बनाकर कंगारू टीम को सोचने पर मजबूर कर दिया है.

WTC Final Ind Vs Aus: टीम इंडिया ने क्यों किया कैमरे को बैन? इस रणनीति के साथ होगा प्रहार

WTC Final Ind Vs Aus: भारतीय टीम WTC फाइनल खेलने के लिये इंग्लैंड पहुंच चुकी है.और फाइनल के तैयारी में जुट गई है. भारतीय टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के हार को भूलकर नये एनर्जी के साथ द ओवल क्रिकेट ( The Oval Cricket Ground )  ग्राउंड में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी. यह मुकाबला 7 जून से शुरु होगा.

भारतीय टीम चैंपियन बनने के लिए अपना प्रैक्टिस शुरु कर दिया है. भारतीय टीम ने अरुंडेल में तीन घंटे प्रैक्टिस की. भारतीय टीम के खिलाड़ी 25 मई को ही इंग्लैंड पहुंच गई.और बाकी खिलाड़ी भी यहीं टीम से जुड़ गया.

भारतीय टीम द ओवल में प्रैक्टिस करना चाहता था. लेकिन ओवल में पिच की काम चल रही थी. जिसके कारण टीम ने अरुंडेल में प्रैक्टिस किया. प्रैक्टिस 2 जून तक कर भारतीय टीम लंदन के लिए रवाना हो गई. अब भारतीय टीम मैच शुरु होने से पहले ओवल में ही अभ्यास करेंगे.और उसके बाद टीम 7 जून को फाइनल ऑस्ट्रेलिया से खेलेगी ( Ind Vs Aus ).

टीम ने खूब बहाया पसीना 

भारतीय टीम ने खूब पसीना बहाया और 6 घंटे तक प्रैक्टिस की. ये प्रैक्टिस लंदन ( London ) रवाना होने से पहले भारतीय टीम ने अरुंडेल के मैदान पर किया. इस प्रैक्टिस में खास बात यह है कि मीडिया तक को अंदर जाने की इजाज़त नहीं मिली. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारतीय टीम ने ये प्रैक्टिस सीक्रेट की थी. और फाइनल के लिहाज से ये प्रैक्टिस बहुत ही अहम था.

किसी तोहफे से कम नहीं है , शादी शुदा पुरुषों के लिए ये 10 चीजें

 

 

 प्रैक्टिस को रखा सीक्रेट

इस प्रैक्टिस को इतना सीक्रेट रखा कि किसी भी मीडिया को इसे देखने की इजाजत नहीं मिली. और नहीं शॅाट लेने भी नहीं दिया. आपको बता दें कि भारतीय टीम के मुख्य कोच रीहुल द्रविड़ ने इस रणनीति को टेस्ट करने चाहते थे. भारतीय टीम का फाइनल किया होगा और इसका प्लेइंग इलेवन क्या होगी इन सबसेपता चलता है कि इसी में सारी रणनीति तय होगी.

स्पोर्ट्स जानकार के अनुसार
भारतीय टीम की इस रणनीति में साफ नजर आता है कि जो गलती भारतीय टीम ने पिछले साल फाइनल में की थी. शायद इस बार इसकी भरपाई कर सके.स्पोर्ट्स जानकार के अनुसार कैमरे को इस लिए बैन किया गया है ताकि भारतीय टीम का प्लान विरोधी टीम को पता न चल सके और भारत की क्या पलेइंग इलेवन रहेगी.

 

Trending news